राजस्थान चुनाव: कांग्रेस में हर नेता खुद को सीएम बताकर बटोर रहा वोट- अमित शाह

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस में हर नेता खुद को सीएम बताकर बटोर रहा वोट- अमित शाह

नई दिल्ली: देश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी जमकर चली रही है और अब राजस्थान और तेलंगाना में भी शुक्रवार को मतदान होना है। जानकारी के अनुसार बता दें कि राजस्थान में आज प्रचार का आखिरी दिन है। वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर सूबे में अपनी जीत का दावा किया। वहीं शाह ने कहा कि कांग्रेस ने जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण की नीति को आगे बढ़ाया। 

मध्यप्रदेश चुनाव: कांग्रेस को वोट दिया तो भाजपा प्रत्याशी ने कर दी दलित युवक की पिटाई

इसके साथ ही बता दें कि भाजपा आज प्रचार के अंतिम दिन 222 बड़ी जनसभाएं कर रही है। बता दें कि खुद प्रधानमंत्री मोदी दो जगहों पर रैली कर रहे हैं। इसके साथ ही अमित शाह ने कांग्रेस के मुख्यमंत्री उम्मीदवार का एलान न करने को लेकर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस में न नीति है, न नेता है और ना सिद्धांत। वहीं बता दें कि उन्होने कहा कांग्रेस की स्थिति नेता तय कर पाने तक भी नहीं पहुंची है।

असम: पंचायत चुनाव में पहले चरण का मतदान जारी

गौरतलब है कि भाजपा और कांग्रेस में राजस्थान में जमकर मुकाबला होना है। जहां तक जनता के मन ​की बात जाए तो कहीं भाजपा तो कहीं कांग्रेस की सुगबुगाहट सुनाई पड़ रही है। वहीं बता दें कि शाह ने सभा के दौरान कहा हर जिले में एक-एक व्यक्ति अपने आप को मुख्यमंत्री बताकर जनता के वोट बटोरने का काम कर रहा है। मुझे पूरा भरोसा है, हम राजस्थान में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जाने जा रहे हैं।


खबरें और भी

ईवीएम पर उठते सवालों पर उमा भारती ने तोड़ी चुप्पी, चुनाव आयोग को दी हिदायत

राजस्थान चुनाव: हेलीकाप्टर घोटाले पर पीएम ने कांग्रेस को घेरा, कहा माँ-बेटे को अदालत तक खींच लाया अब कैसे बचेंगे ?

उमा भारती ने बताया 'आखिर क्यों नहीं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव'