जब चार घंटे मरने के बाद ज़िंदा हुआ बुजुर्ग
जब चार घंटे मरने के बाद ज़िंदा हुआ बुजुर्ग
Share:

अक्सर अजीब घटनाएं हमारे सामने आती हाँ जिन्हें जानकर हम चौंक जाते हों और कई बार यकीन भी नहीं करते. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के झुंझनू में देखने को मिला है जो बेहद ही अजीबोगरीब मामला है. आपको बता दें, यहां एक बुजुर्ग को मरा समझ पूरा गांव अंतिम दर्शन के लिए आ रहा था, वहीं परिजन भी उसके अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे. लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि सभी हैरान रह गए और आँखों पर यकीन नहीं कर पाए. 

दरअसल, ये घटना खेतड़ी इलाके के वबाई गांव की बताई जा रही है. जहां करीब चार घंटे बाद मरे रहने के बाद फिर से बुजुर्ग में सांसें लौट आई. वहीं बुजूर्ग के वापस जिंदा होनें से परिवार में खुशियों का माहौल बना हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार करीब 95 साल के बुद्धराम गुर्जर की शनिवार दोपहर मौत हो गई थी. इसके बाद गांव के सभी लोगों ने देखा तो पाया कि वह मर चुका है. जिसके चलते उसके परिजनों ने रिश्तेदारों को फोन कर दिया औऱ उसके अंतिम संस्कार की तैयारियां करने लगे.

वहीं गांव के लोग भी उसके अंतिम दर्शनों के लिए आ गए. साथ ही बेटो ने अंतिम संस्कार के लिए मुंडन भी करवा लिया व अर्थी तैयार कर दी. बस अर्थी को उठाकर चलने की देरी थी. लेकिन इस दौरान परिजनों ने देखा कि बुद्धराम के शरीर मे हल्की हलचल हुई. तभी परिजनों ने उसे झझौड़ा तो उसकी सांसे चलने लगी. उसके बाद उसके मुंह में पानी डाला गया जिससे वह फिर से जिन्दा होगया और सभी को पहचानने भी लिया.  

यहाँ पत्नी के प्रेग्नेंट होते ही पति कर लेता है दूसरी शादी, वजह हिला कर रख देगी आपको

इसलिए रात में नहीं किया जाता पोस्टमार्टम, जानकर चौंक जायेंगे आप

महिला ने दिया दो मुंहें साप को जन्म, दर्शन की लगती है भीड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -