भोजपुरी फिल्मो में लगेंगे गोविंदा के ठुमके
भोजपुरी फिल्मो में लगेंगे गोविंदा के ठुमके
Share:

अपनी शानदार कॉमेडी और दमदार एक्टिंग से सबके दिलों पर राज करने वाले सुपरस्टार गोविंदा इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. वही गोविंदा के फैंस के लिए हम गुड न्यूज़ लेकर आये है. बता दे कि, सुपरस्टार गोविंदा जल्द ही भोजपुरी फिल्म में ठुमके लगाते नजर आएंगे. इस भोजपुरी फिल्म का नाम है 'हल्फा मचाके गइल'. इस फिल्म में गोविंदा के ऊपर भोजपुरिया अंदाज में खास डांस फिल्माया जाएगा.

 ख़ास बात यह है कि, इसके लिए भव्य सेट भी लगाया जाएगा. वही इस फिल्म का मुहूर्त संभावना सेठ के डांस के साथ किया गया जिसमें गोविंदा खास मेहमान थे. फिल्म का निर्माण निर्माता रमेश नैय्यर, पवन कुमार और हरीश कुमार कर रहे हैं, दिलचस्प बात यह है कि, भोजपुरी सिनेमाजगत को एक नया और दमदार अभिनेता मिलने वाला, है जिसका नाम है राघव नैय्यर. इसके अलावा 'हल्फा मचाके गइल' का निर्देशन जाने-माने निर्देशक प्रेमांशु सिंह कर रहे हैं.

बात करे फिल्म की एक्ट्रेस की तो दमदार अभिनेता और पावरपैक्ड एक्टर राघव नैय्यर के साथ रोमांस करती नजर आएगी बला की खुबसुरत शिप्रागौर. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस फिल्म में बालीवुड के कई और बड़े सितारे अपना जलवा दिखाते नजर आएंगे. हालांकि अभी किसी के भी नाम सामने नहीं आएगा. वही अन्य कलाकारों में मनोज सिंह टाईगर, समर्थ चतुर्वेदी और शारदा तथा संभावना सेठ नजर आएंगी.

ये भी पढ़े

कपिल के लिए इशिता ने कह दी इतनी बड़ी बात

मार्वेल की अगली फिल्म का 'Trailer Out'

इशिता की शादी में ना आने का कपिल ने बनाया ऐसा बहाना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -