राज बब्बर ने दिया यूपी प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा
राज बब्बर ने दिया यूपी प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी फ़िलहाल बदलाव के दौर से गुजर रही है, पार्टी के नए अध्यक्ष की घोषणा के बाद से गुजरात और गोवा के प्रदेश अध्यक्ष अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं. उसके बाद अब इस फेहरिस्त में एक नाम और जुड़ गया है और वो नाम है उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर का, कांग्रेस से राज्यसभा सांसद राज बब्बर ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया.

गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के भरत सिंह सोलंकी और गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी से शांताराम नाइक के बाद राज बब्बर पिछले 36 घंटों में इस्तीफा देने वाले तीसरे प्रदेश अध्यक्ष हैं. ये तीनों नेता कांग्रेस के महाधिवेशन में मौजूद थे. भरत सिंह सोलंकी ने जहां इस्तीफे की वजह निजी विदेश यात्रा बताई है, वहीं शांताराम नाइक ने युवा नेताओं को अवसर देने की बात करते हुए इस्तीफा दिया है. राज बब्बर के इस्तीफे की वजह अभी सामने नहीं आई है.

हालांकि कांग्रेस नेतृत्व की ओर से अभी राज बब्बर का इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया है. जब तक उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया जाता, वे यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष के तौर पर कामकाज जारी रखेंगे. राज बब्बर के बाद किसे यूपी कांग्रेस की कमान सौंपी जाएगी, इसे लेकर तमाम अटकलें लगाई जा रही हैं. सूत्रों के मुताबिक इस लिस्ट में जितिन प्रसाद, राजेश मिश्र और ललितेशपति त्रिपाठी का नाम आगे चल रहा है.  

मोदी ने देश की जनता को धोका दिया: कांग्रेस

चुनावी खर्च में अमेरिका से भी आगे निकला भारत

इस्तीफा देने की वजह राहुल गाँधी का भाषण: गोवा कांग्रेस अध्यक्ष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -