एक बार फिर आंदोलन करेंगे किसान संगठन
एक बार फिर आंदोलन करेंगे किसान संगठन
Share:

रायपुर : छत्तीसगढ़ में किसानों का सरकार के प्रति गुस्सा कम नहीं हो रहा है यही वहज है कि छत्तीसगढ़ में किसान आंदोलन अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब किसान एक बार फिर से आंदोलन की राह पकड़ रहे हैं. इसी के लिए उन्होंने शनिवार को एक बार फिर राजधानी में धरना आंदोलन दिया है जिसका प्रतिनिधित्व किसान संगठन कर रहे है.

जिससे साफ़ -साफ़ नजर आ रहा है कि किसानों में राज्य सरकार के खिलाफ अच्छी खासी नाराजगी व्याप्त है. वहीं प्रदेश के तमाम आक्रोशित किसान धान का समर्थन मूल्य 22 सौ रुपए देने के लिए पिछले 4 सालों मांग कर रहे हैं. इतना ही नहीं वो कर्ज से परेशान हो कर आत्महत्या करने वाले  किसानों के परिवार वालों के लिए मुआवजा राशि देने की भी वे मांग की जा रही हैं, लेकिन सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है.

ऐसे में अब नाराज किसान अपनी मांगों को लेकर प्रदेश के अलग अलग जिलों में प्रदर्शन करेंगे. वहीं  किसान मजदूर महासंघ शनिवार को रायपुर सहित प्रदेश के बालोद, दुर्ग, राजनांदगांव, कांकेर, रायगढ़ और धमतरी में  प्रदर्शन करने जा रहा हैं. साथ ही अपनी मांगों और सरकार के वादाखिलाफी रवैये को लेकर अपने आंदोलन का बिगुल फुकेंगे.

पद्मावत को लेकर वसुंधरा सरकार की सख्ती कायम

शिल्पा का सपना हुआ पूरा सलमान के साथ करेंगी शो होस्ट

दिग्विजय के गढ़ में चुनाव हारे नगरपालिका उपाध्यक्ष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -