रेड : किंग को पछाड़ने और खिलाड़ी की बराबरी करने को तैयार हैं सिंघम
रेड : किंग को पछाड़ने और खिलाड़ी की बराबरी करने को तैयार हैं सिंघम
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन इस समय अपनी आगामी फिल्म 'रेड' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है. उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रेड' कल शुक्रवार को देश भर के सिनमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. सुपरस्टार अजय देवगन की यह फिल्म कुल 35 करोड़ के बजट में बनी हैं, फिल्म हर संभव कोशिश करेगी कि वह वीकेंड तक ही अपनी लागत से ज्यादा कमाई कर लें. वैसे भी अजय के लिए यह कारनामा करना कोई बड़ी बात नहीं है.

फिल्मी पंडितों को पूरी उम्मीद है कि अजय देवगन बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करेंगे. उम्मीदों के मुताबिक़, अजय की यह फिल्म सुपरहिट साबित होगी और जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी एंट्री ले लेगी. अगर 'रेड' 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले लेती है तो अजय देवगन सुपरस्टार शाहरुख़ खान को पछाड़ देंगे और सुपरस्टार खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की बराबरी भी कर लेंगे. आइये जानते है किस मामले में अक्षय कुमार की बराबर करेंगे अजय और किस मामले में शाहरुख़ को पछाड़ेंगे..

खिलाड़ी की बराबरी करेंगे सिंघम...

सुपरस्टार अजय देवगन की अब तक कुल 7 फिल्मों ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ली है. वहीं, दूसरी ओर सुपरस्टार अक्षय कुमार की कुल 8 फ़िल्में अभी तक 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. अगर अजय की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले लेती हैं, तो अजय की भी 8 फ़िल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. इस तरह अजय देवगन अक्षय कुमार की बराबरी कर लेंगे. 

शाहरुख़ को पछाड़ेंगे अजय...

सुपरस्टार शाहरुख खान की कुल 7 फ़िल्में अब तक 100 करोड़ रु से ऊपर की कमाई कर चुकी है. वहीं, अजय की भी कुल 7 फ़िल्में इस लिस्ट में है. यदि अजय की 'रेड' बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले लेती हैं, तो अजय की कुल 8 फ़िल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. इस तरह सुपरस्टार अजय देवगन शाहरुख़ खान को पछाड़ देंगे. 

जन्मदिन विशेष: हनी सिंह का संगीत सफर एक नज़र में...

इतिहास रचने से चंद कदम दूर सोनू के टीटू की स्वीटी

बिग बी की इस वायरल तस्वीर की ये है सच्चाई...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -