विपक्ष में थे तो खूब बोलते थे पीएम मोदी : राहुल
विपक्ष में थे तो खूब बोलते थे पीएम मोदी : राहुल
Share:

राफेल मुद्दे को लेकर राहुल गाँधी समेत पूरी कांग्रेस ने पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला। भारत बंद का आवाहन कर कांग्रेस ने बढ़ती हुई डीज़ल-पेट्रोल की कीमतों पर को जिम्मेदार ठहराया। साथ ही यह आरोप लगाया की मोदी सरकार ने बीते चार सालों में सिर्फ भारत के लोगों को आपस में लड़ाने का काम किया है। राहुल ने याद दिलाया कि मोदी सरकार ने  पहले महिलाओं की सुरक्षा और किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था, लेकिन अब लोगों को भरोसा हो गया कि उन्होंने बीते तीन सालों में क्या किया है।

भारत बंद लाइव अपडेट्स : राहुल का मोदी पर बयानी हमला, महँगी पड़ी मोदी सरकार

राहुल ने तंज कसते हुए यह भी कहा कि 'मोदी जी ठीक कहते हैं कि तीन सालों में वो हुआ जो सत्तर सालों में नहीं हुआ। महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर भी मोदी जी चुप रहे l डीज़ल पेट्रोल की कीमतों पर जब मोदी जी विपक्ष में थे तब खूब बोलते थे, अब एक शब्द भी बोलते हैं'। कांग्रेस अध्यक्ष ने यह भी कहा कि नोटबंदी के नाम पर अपने सभी मित्रों के कालेधन को सफ़ेद करवा लिया और लोगों को लाइन में दिया। उसके बाद गब्बरसिंह टैक्स लगाया और छोटे-मझोले उद्योगों को बर्बाद दिया। राफेल खरीदी पर भी सवाल खड़े करते हुए राहुल ने कहा इस पर भी पीएम मोदी कुछ ही बोल पा रहे हैं।

भारत बंद लाइव अपडेट्स : गुजरात में बसें रोकीं, पटना में रेलवे ट्रैक जाम, कई जगहों पर आगजनी और तोड़फोड़

राहुल गाँधी ने आशा जताई की सारे विपक्ष मिलकर भाजपा को हराएंगे,एक साथ होकर मोदी को हटाने का काम करेंगे। कांग्रेस ने बढ़ती हुई डीज़ल-पेट्रोल की कीमत के खिलाफ भारत बंद की घोषणा की है, और कांग्रेस के सारे बड़े नेता रामलीला मैदान में प्रदर्शन कर रहे हैं, वही जिन छोटे दलों का साथ कांग्रेस को मिला है उनके कार्यकर्ता हिंसक क्रियाकलापों में लिप्त देखे जा रहे हैं, पेट्रोल पंप पर तोड़-फोड़, वाहनों की तोड़-फोड़ हुई यह किसी भी प्रकार का शांतिपूर्ण प्रदर्शन नहीं है. इन उपद्रवियों को यह समझ नहीं आ रहा हैं कि देश की संपत्ति को नुकसान पहुंचा कर कोई फायदा नहीं होने वाला है.

खबरें और भी

कांग्रेस का भारत बंद, लाइव अपडेट्स : यातायात ठप, राहुल भी पहुंचे राजघाट

पेट्रोल-डीजल पर कांग्रेस का भारत बंद, कही टायर जलाए तो कही ट्रेने रोकी

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -