वीडियो : पंजाब की हार पर सबसे ज्यादा दुखी हुए राहुल, यूं दर्शकों के बीच फेंक दी ट्रॉफी
वीडियो : पंजाब की हार पर सबसे ज्यादा दुखी हुए राहुल, यूं दर्शकों के बीच फेंक दी ट्रॉफी
Share:

आईपीएल 2018 की सबसे पसंदीदा टीम बन चुकी पंजाब एक समय आसानी से अंतिम चार में जगह बनाते हुए नजर आ रही थी. लेकिन लगातार हार के बाद उसके प्ले ऑफ़ में पहुंचने पर अब खतरा मंडराता हुआ नजर आ रहा हैं. पिछले मैच में मुंबई से मिली हार के कारण वह अंक तालिका में सातवें नंबर पर आ गई हैं. जबकि उसका रन रेट भी माइनस में आ गया हैं. 

मुंबई से पिछले मैच में मिली हार का सबसे अधिक दुःख उसके सलामी बल्लेबाज राहुल को हुआ. मैच खत्म होने के तुरंत बाद उनकी निराश और हताश होते हुए तस्वीरें भी वायरल हुई थी. साथ ही वे आंखों में आंसू लिए भी नजर आए थे. गौरतलब है कि परसो के मैच में राहुल ने 19वें ओवर तक क्रीज पर रहते हुए अपनी टीम के लिए 94 रनों की पारी खेली थी. वे अपनी टीम को जीत न दिला सके थे. इसलिए वे काफी नाराज नजर आए. वहीं इसके बाद राहुल का एक वीडियो भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में वे फैंस के बीच अपनी ट्रॉफी फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. 

राहुल की 60 गेंदों में 94 रनों की अर्द्धशतकीय पारी की बदौलत उन्हें स्टाइलिश प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला था. जहां उन्होंने ड्रेसिंग रूम में जाते समय अपनी इस ट्रॉफी को फैंस के बीच फेंक दिया. आप वीडियो में देख सकते है कि राहुल 3 बार फैंस की ओर ट्रॉफी फेंकते हैं. चौथी बार में ट्रॉफी फैंस के बीच पहुंचती हैं. इसके बाद दर्शक राहुल का धन्यवाद करते हैं. 

 

 

IPL 2018: सुपरमैन की तरफ कैच लपकते दिखे ABD

IPL 2018 : 24 गेंदें, 70 रन और इस खिलाड़ी ने बना दिया आईपीएल का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -