फट गया सपा का टायर, अब भंगार हो जायेगी साइकिल
फट गया सपा का टायर, अब भंगार हो जायेगी साइकिल
Share:

चित्रकूट : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि सपा की साइकिल तो पहले ही पंचर हो गई थी लेकिन अब टाॅयर भी फट गया है। यदि ऐसी ही स्थिति रही तो जल्दी ही सपा की साइकिल भंगार में तब्दील हो जायेगी। राहुल ने यह बात शुक्रवार को चित्रकूट में खाट सभा के दौरान किसानों को संबोधित कर रहे थे। सभा के पहले राहुल ने कामतानाथ के दर्शन कर पूजन अर्चन किया।

चित्रकूट में उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही यूपी का विकास कर सकती है। राहुल चित्रकूट के बाद सीतापुर में भी पहुंचे और यहां भी किसानों से चर्चा करते हुये कांग्रेस को विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि यदि यूपी में कांग्रेस की सत्ता आती है तो यूपी की तस्वीर बदल दी जायेगी। राहुल ने किसानों से यह वादा किया है कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद किसानों के कर्ज को माफ कर दिया जायेगा और बिजली के बिल भी आधे कर दिये जायेंगे।

राहुल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि उन्होंने किसानों की जगह उद्योगपतियों के कर्ज माफ कर दिये है, उन्हें किसानों से नहीं बल्कि उद्योपतियों से ही मतलब है। राहुल ने संघ और भाजपा पर भी निशाना साधा और कहा कि ये सत्ता प्राप्ति के लिये लोगों को भ्रमित करते है लेकिन जब सत्ता हाथ में आ जाती है तो लोगों को उनके हाल पर छोड़ दिया जाता है।

यूपी में बीजेपी का चुनावी शंखनाद, शाह का कांग्रेस पर निशाना

अरूणाचल प्रदेश कांग्रेस का सुपड़ा साफ, मुख्यमंत्री और 43 PPA में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -