बुलेट रेल के महंगे प्रोजेक्ट में गरीब रथ का हुआ बुरा हाल !
Share:

लखनऊ : कांग्रेस की उत्तरप्रदेश चुनाव तैयारियों के तहत कांग्रेस ने आज लखनऊ में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन किया। इस कार्यक्रम को उद्घोष कार्यक्रम नाम दिया गया। इस कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के अलावा भी अन्य लोग मौजूद थे। इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने विशेष और बड़े मंच से उपस्थितों को संबोधित किया। इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी की सरकार किसानों और गरीबों की थाली से दाल छीनने में लगी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों से झूठे वायदे किए। पीएम मोदी केवल ती से चार उद्योगपतियों हेतु कार्य कर रहे हैं।

इस दौरान राहुल गांधी से कई तरह के सवाल भी कार्यकर्ताओं ने किए। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार केवल बुलेट ट्रेन पर ही देश के रेल बजट से भी कई गुना अधिक का व्यय कर रही है। इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं के पास अच्छे सुझाव, एमएसपी और बाजार भाव में 150 रूपए का अंतर आया। राहुल ने कार्यक्रम में भी अरहर मोदी - अरहर मोदी का नारा लगाते हुए कहा कि महंगाई बहुत बढ़ गई है लेकिन मोदी जी को उद्योगपतियों की ही चिंता है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विरूद्ध कार्य करने वाले पर कांग्रेस कार्यवाई करेगी। उन्होंने पार्टी में युवा नेतृत्व की बात कही दूसरी ओर उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा थाली से दाल छीनी जा रही है। मोदी ने गरीबों से झूठे वायदे भी किए। राहुल ने कार्यकर्ताओं से चर्चा भी की। इस दौरान मंच पर कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर, मुख्यमंत्री उम्मीदवार शीला दीक्षित सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता उपस्थित थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -