देखें वीडियो : राहुल-पांड्या ने बीच मैदान पर पहनी एक-दूसरे की जर्सी, भावुक कर देंगी ये ख़बर

भारतीय क्रिकेट टीम के दो उभरते हुए खिलाड़ी लोकेश राहुल और हार्दिक पांड्या इस समय आईपीएल में अपने जलवे बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं. बता दे कि ये दोनों ही खिलाड़ी काफी अच्छे दोस्त हैं. और इसका ताजा और दिल जीतने वाला उदहारण भी हमें कल वानखेड़े में हुए मैच में देखने को मिला. गौरतलब है कि कल वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल 11 का 50वां मैच खेला गया. इस मैच में एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए पंजाब के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने 94 रनों की पारी की बदौलत अपनी टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाया.

कल खेले गए मैच में राहुल एक बार फिर अपनी टीम के लिए रीढ़ की हड्डी साबित हुए. लेकिन वे अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब न हो सके. अंततः मुंबई ने इस मैच को अपने नाम कर लिया. राहुल 94 रन बनाकर पहले ही दर्शकों का दिल जीत चुके थे, लेकिन मैच खत्म होने के बाद भी राहुल ने पण्ड्या के साथ मिलकर महफ़िल लूट ली.

दरअसल, कल के मुकाबले के बाद जब राहुल मुंबई और हार्दिक पंजाब की जर्सी पहने हुए नजर आए तो हर कोई यह देख हक्का-बक्का रह गया. राहुल ने हार्दिक की जबकि हार्दिक ने राहुल की जर्सी पहन रखी थी. राहुल ने कहा कि फुटबाल में इस तरह की परंपरा काफी पुरानी हैं. तो हमने सोचा क्यों न हम भी जर्सी बदले. उन्होंने कहा कि हार्दिक और मैं काफी अच्छे दोस्त हैं, आपस में जर्सी बदलकर हमें काफी अच्छा लगा. 

 

 

IPL 2018 LIVE : रोमांचक मैच में मुंबई की शानदार जीत, पंजाब के मंसूबों पर फिरा पानी...

IPL 2018 LIVE : डूबती मुंबई को पोलार्ड ने तैराया, 22 गेंद में पचासा लगाया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -