पीएनबी घोटाले में राहुल गाँधी तक को नहीं बक्शा जायेगा- बीजेपी
पीएनबी घोटाले में राहुल गाँधी तक को नहीं बक्शा जायेगा- बीजेपी
Share:

पंजाब नेशनल बैंक महाघोटाले को लेकर सियासत तेज हो चुकी है. कांग्रेस के आरोपों के बाद भारतीय जनता पार्टी ने जवाबी हमला किया है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि इस घोटाले में जो भी दोषी होगा, उसे छोड़ा नहीं जाएगा, चाहे वो राहुल गांधी ही क्यूं न हों. राव ने कहा कि ये घोटाला कांग्रेस की यूपीए के समय में शुरू हुआ है. कांग्रेस अब झूठ बोल रही है.

उन्होंने कांग्रेस से सवाल किया कि राहुल गांधी नीरव मोदी के कम्पनी के प्रमोशन में क्यों गए थे? कांग्रेस की यूपीए सरकार के 2011 के 2013 बीच ही गीतांजलि जेम्स की कंपनी की कीमत दोगुनी कैसे हो गई? उन्होंने कांग्रेस से पूछा कि क्या राहुल गांधी की नीरव मोदी और मेहुल चौकसी के साथ कोई पार्टनरशिप है? राव ने कहा कि विजय माल्या के पत्र से ये बात साफ हो जाती है कि कांग्रेस के समय में बैंकों को अर्म्स ट्विस्ट करके इस तरह के बैंक लोन दिलाए जाते थे. कांग्रेस हम पर आरोप लगा रही है. इस मामले में उल्टा चोर कोतवाल को डांटे जैसी हालत है.

उन्होंने कहा कि अगर 2013 में इलाहबाद बैंक के डायरेक्टर ने माना किया था कि गीतांजलि जेम्स को 1500 करोड़ का लोन नहीं दिया जाना चाहिए क्योंकि उनकी कंपनी कुछ गड़बड़ है तो फिर किसके कहने से गीतांजलि जेम्स को लोन मिला. बीके हरी प्रसाद ने 2016 में जो शिकायत की थी. वो गीतांजलि जेम्स के खिलाफ की थी ना कि नीरव मोदी या उनकी कंपनी के खिलाफ.

पंजाब नेशनल बैंक महाघोटाले से जुडी बड़ी बातें

पीएनबी घोटाले पर युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

बॉम्बे हाईकोर्ट ने बिल्डर का पासपोर्ट जब्‍त करने को कहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -