राहुल गांधी का मोदी पर जबरदस्त तंज
राहुल गांधी का मोदी पर जबरदस्त तंज
Share:

देश में वैसे तो बहुत से मुद्दें है, लेकिन यह मुद्दे बड़े बेबस होते है, कुछ ऐसे मुद्दों के आगे दम तोड़ देते है, जिन मुद्दों के ना हाथ होते है ना पैर. ऐसा ही एक मुद्दा जो देश की राजनीतिक पार्टियां उठाकर गरीबों, बेबसों और बेरोजगारों से अपना ध्यान भटका रही है. फेसबुक डाटा लिक का मामला हाल ही में चर्चा में है, इस पर अब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राहुल गाँधी ने  'नरेंद्र मोदी एप' के जरिए भाजपा पर डेटा चोरी का आरोप लगाया है.  

राहुल ने पहले ट्विटर पर बेहद तंज भरे अंदाज में लिखा कि, ''मेरा नाम नरेंद्र मोदी है. मैं भारत का प्रधानमंत्री हूं. जब आप मेरे आधिकारिक एप को 'साइन अप' करते हैं तो मैं आपका सारा डाटा अमेरिकी कंपनियों में अपने दोस्तों को दे देता हूं.'' इसके साथ राहुल ने एक स्टोरी भी शेयर की है जिसमें फ्रांस की एक आईटी कंपनी के हवाले से किये गये ट्विट का जिक्र है. इसमें दावा किया गया है कि जब नरेंद्र मोदी एप को डाउनलोड किया जाता है तो ऐसे लोगों की सारी जानकारी उनसे पूछे बगैर एक दूसरे साइट को चली जाती है. राहुल गांधी ने अपने ट्विट में मीडिया पर भी सवाल उठाते हुए कहा है कि, मेनस्ट्रीम मीडिया को धन्यवाद जो इस मुद्दे को छिपाने का काम कर रहे हैं.

इसके बाद ही भाजपा की तरफ बयान आया है जिसमें कहा गया कि "राहुल गाँधी से इसके सिवाय और क्या उम्मीद की जा सकती है" बता दें कैंब्रिज एनालिटिका पर केंद्र सरकार ने भारतीयों के डेटा चोरी का आरोप लगाया है. इसके लिए फेसबुक के फाउंडर मार्क एलियट ज़ुकेरबर्ग को भी निशाने पर लिया गया है.

जन सेवकों के सस्ते भोजन पर 74 करोड़ की सब्सिडी

गन कल्चर: अमेरिका में आबादी से ज्यादा बंदूकें हैं

चेन्नई एयरपोर्ट पर क्यों उड़े पी.चिदंबरम के होश ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -