राहुल गाँधी के पकौडे को मुँह से लगाते ही मचा बवाल
राहुल गाँधी के पकौडे को मुँह से लगाते ही मचा बवाल
Share:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने के कर्नाटक दौरे के दौरान किया गया चाय नाश्ता भी सुर्खियों में आ गया है. दौरे के तीसरे दिन उन्होंने कांग्रेस नेताओं के साथ नाश्ते में पकौड़ा खाया और चाय पी, बस राहुल के हाथ में पकौड़ा जाते ही फोटो वायरल हो गया. गौरतलब है की इन दिनों देश की राजनीती में चाय और पकौड़ा शब्द का इस्तेमाल कुछ ज्यादा ही हो रहा है. खुद पीएम मोदी भी इन शब्दों का कई बार उपयोग कर चुके है, वही विपक्ष भी इन्हे मुद्दा बनाकर पीएम और सरकार पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ता. पीएम के पकौड़े वाले बयान से देश में बवाल मच गया है.

दरअसल एक टीवी इंटरव्यू में पीएम ने रोजगार पर पूछे गए सवाल के जवाब में पकौड़े तलने को भी जॉब या नौकरी करार दिया था, बस फिर क्या था विपक्ष ने इसे लेकर हंगामा खड़ा कर दिया है और पीएम मोदी के इस बयान को पढ़े-लिखे नौजवानों के लिए अपमान जनक बताया. तब से लेकर अब तक पकौड़ा राजनेताओं के मुँह लग गया. कही पकोड़े तल कर विरोध जताया तो कइयों ने पकोड़े का बचाव किया.

पकौड़ा यात्रा में पी चिदंबरम आंनदीबेन पटेल, हार्दिक पटेल, अखिलेश यादव, अमित शाह, तेजस्वी यादव, जैसे बड़े नामो के आलावा, आम जनता और दिल्ली के JNU के छात्र तक विरोध या समर्थन करते हुए शामिल हो चुके है. फिलहाल पकौड़ा गरम मुद्दा है और राहुल इनका मजा कर्नाटक में चाय के साथ ले रहे है.

राजनीति से परे भी है पकौड़े की पहचान

जेएनयू के छात्रों को 80 हजार का फ़टका दिया पकौड़े ने

मोदी को किसने कहा चाय-पकोड़े वाला ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -