राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा

May 16 2018 05:16 PM
राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा

18 मई को राज्य के दुर्ग जिले में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को का दौरा प्रस्तावित है. दुर्ग में कांग्रेस अध्यक्ष कि रैली के लिए प्रदेश कांग्रेस ने तैयारी शुरू कर दी है. राहुल गांधी के आगमन पर सुरक्षा तैयारी कि समीक्षा कि जा रही है . राहुल गांधी के दुर्ग आगमन पर लगभग 6 घंटे के लिए राष्ट्रीय  राज्य मार्ग भी बाधित रहेगा. ऐसी  तैयारी की जा रही है कि दोपहर 1 बजे से  शहर में आने वाले सभी  बड़ी गाड़ियों पर रोक रहेगी.

इस दौरान यातायात व्यवस्ता ठीक करने के लिए शाम 4 बजे से रायपुर जाने वाले रास्ते बंद कर दिए जाएंगे.हालांकि इस दौरान प्रसाशन किसी वैकल्पिक मार्ग का इंतजाम भी किया जाएगा. विभिन जगहों भरी वाहनों को रोक रखा जाएगा.

इस दौरान सुरक्षा के इंतज़ाम कुछ इस तरह रहेंगे. मंगलवार की सुबह एसपीजी की टीम दुर्ग पहुंची. सदस्यों ने  रविशंकर स्टेडियम में निरीक्षण किया.  निरीक्षण में सदस्यों ने बैठक व्यवस्ता से लेकर  प्रवेश तक की जानकारी बारीकी से ली. राहुल गांधी के दौरे पर नजर डाले तो वो हिंदी भवन के सामने मौजूद महात्मा गांधी और  सरदार वल्लभ भाई पटेल चौक पर स्थित  प्रतिमाओं को पुष्प भी अर्पित करेंगे. 

रायपुर में लोगों को गर्मी से मिली राहत

इस्पात संयंत्र की फिल्म दिखाई जाएगी फिल्म फेस्टिवल में

नक्सलियों ने गाड़ियों में आग लगाई