छत्तीसगढ़ हिंसा पर भड़के राहुल, बोले - मोदी सरकार में तानाशाही एक पेशा बन गई है
छत्तीसगढ़ हिंसा पर भड़के राहुल, बोले - मोदी सरकार में तानाशाही एक पेशा बन गई है
Share:

नई दिल्ली । भारत में आगामी लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे है और इसके साथ ही देशभर की तमाम राजनैतिक पार्टियों और नेताओं ने भी इन चुनावों की तैयारियां तेज कर दी है। इन तैयारिओं के तहत लगभग सभी नेता जनता को लुभाने और विपक्षियों पर आरोप लगाने की भरपूर कोशिशे कर रहे है। इस कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी भी एक के बाद एक केंद्र सरकार पर बयानी हमले कर रहे है। अभी हाल ही में उन्होंने अपने एक  बयान में कहा है कि मोदी सरकार में तानाशाही एक पेशा बन गई है। 

कांग्रेस का रोड शो लाइव : भोपाल पहुंचे राहुल गाँधी, हुआ जोरदार स्वागत

 

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने छत्तीसगढ़ में पुलिस द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिटाई किये जाने को लेकर आज केंद्र और छत्तीशगढ़ सरकार पर निशाना साधते हुए एक के बाद एक कई  ट्वीट किये है। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार में  तानाशाही एक पेशा बन गई है। राहुल ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि बिलासपुर में रमन सिंह की सरकार द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मौलिक अधिकारों को छीना गया है और राज्य सरकार ने बुज़दिली दिखाते हुए  कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर जो प्रहार किये है उन्हें जाता हमेशा याद रखेगी। 

राहुल गाँधी लाइव : कन्या पूजन से शुरू हुआ रोड-शो का कारवां


गौरतलब है कि कुछ समय पूर्व ही बिलासपुर पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कथित रूप से पिटाई कर दी थी जिसमे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अटल श्रीवास्तव समेत अन्य कई कार्यकर्ता घायल हो गये थे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में भी बहुत वायरल हो रहा है। 


ख़बरें और भी 

पीएम बनते ही आंध्र प्रदेश को दिलाऊंगा विशेष दर्जा : राहुल गांधी

कोई कांग्रेस नेता पीएम मोदी की तरह काम नहीं कर सकता - अमित शाह

शिवराज का पलटवार : राहुल को यह भी नहीं पता कि प्याज कहां उगता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -