पोस्टर वार: अफजल का जो यार है, वो देश का गद्दार है
पोस्टर वार: अफजल का जो यार है, वो देश का गद्दार है
Share:

अहमदाबाद. गुजरात में सियासी पारा तेजी से बढ़ता जा रहा है. अहमदाबाद में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अफजल गुरु के सपॉर्टर कांग्रेस के कथित नेता सलमान निजामी के पोस्टर लगे हैं, जिस पर लिखा हुआ है- 'अफजल का जो यार है, वो देश का गद्दार है.'  

जानकारी के मुताबिक ये पोस्टर सरदार पटेल एकता मंच द्वारा जारी किया गया है. इस पोस्टर के मुताबिक जो सलमान निजामी राहुल गांधी के साथ खड़े हैं वह कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. भाजपा ने आरोप लगाया कि निजामी अफजल का समर्थन करते हैं. आजकल यह पोस्टर सोशल मीडिया में भी काफी वायरल हो रहा है.

अहमदाबाद के मुख्य इलाके में बने एक बस स्टैंड पर राहुल गांधी और सलमान निजामी के पोस्टर लगे हुए हैं. पोस्टर में गुजरात चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करते हुए निजामी की राहुल गांधी के साथ में तस्वीर लगी हुई है. इसके साथ ही निजामी को विवादित ट्वीट भी लगा हुआ है, जिसमें उन्होंने लिखा था- तुम कितने अफजल मारोगे, हर घर से अफजल निकलेगा. 

गौरतलब है कि संसद पर हमला मामले में फांसी की सजा पाने वाले आतंकी अफजल गुरु के समर्थन में नारे लगाने वाले सलमान निजामी गुजरात में कांग्रेस का प्रचार करने पहुंचे हैं, जो भाजपा को नागवार गुजरा है. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषणों में निजामी के नाम का जिक्र करते हुए कांग्रेस से अपना रुख स्पष्ट करने का कहा था. इस बीच सरदार पटेल मंच ने अहमदाबाद सरखेज गांधीनगर हाइवे के पास गोता में पोस्टर लगाकर सलमान निजामी का विरोध किया है. निजामी को गद्दार की संज्ञा देते हुए मंच ने उनके साथियों को भी देश का गद्दार कहा है.

प्रचार के लिए मोदी को करना पड़ रही मशक्कत - लालू

आज होगी राहुल की अध्यक्ष पद पर ताजपोशी

नेपाल के ऐतिहासिक चुनाव में वाम गठबंधन का 72 सीटों पर कब्ज़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -