हॉकी खिलाड़ियों के बीच पहुंचे राहुल द्रविड़
हॉकी खिलाड़ियों के बीच पहुंचे राहुल द्रविड़
Share:

भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ इन दिनों सुर्खियों में है. गौरतलब है कि, राहुल द्रविड़ का नाम इंडिया के सबसे भरोसेमंद बल्‍लेबाजों में शामिल है. जिसके चलते उन्हें 'मिस्‍टर रिलायबल' और 'द वॉल' कहकर भी बुलाया जाता है. खास बात यह है कि, हाल ही में वह न्यूजीलैंड में चार देशों के टूर्नामेंट के लिये आई भारतीय हॉकी टीम से मिलने पंहुचे. जब राहुल द्रविड़ वह पहुंचे तो पूरी टीम उन्हें देखकर हैरान रह गई.

बता दे कि, द्रविड़ के मार्गदर्शन में भारतीय जूनियर टीम ने अंडर19 वर्ल्‍डकप में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. यही नहीं बल्कि, टीम ने ऑस्‍ट्रेलिया और पापुआ न्‍यू गिनी के खिलाफ हुए मैचों में बड़ी आसानी से जीत हासिल की. इसके अलावा भारतीय अंडर 19 टीम ने पापुआ न्यू गिनी को 10 विकेट से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है.

 

वही इस खास मौके पर भारतीय हॉकी टीम में वापसी करने वाले पूर्व कप्तान और गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने ट्विटर पर द्रविड़ के साथ फोटो साझा किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया. उन्होंने लिखा कि, "महान क्रिकेटर से मिलकर काफी हौसलाअफजाई हुई. वह इतने विनम्र हैं कि हाकी टीम का मनोबल बढाने यहां आए. शुक्रिया राहुल भाई." इस तस्वीर में राहुल हॉकी टीम के साथ नजर आ रहे है. जानकारी के लिए बता दे कि, इस समय न्यूजीलैंड में आईसीसी अंडर-19 विश्व कप खेला जा रहा और द्रविड यहां पर भारतीय क्रिकेट टीम के कोच के तौर आए हुए हैं.

ये भी पढ़े

5 विकेट लेकर स्टार बना ये क्रिकेटर, जश्न के माहौल में डूबा पूरा गांव

टीम इंडिया की पहुंच से दूर होता सेंचुरियन टेस्ट लक्ष्य 286

U-19 वर्ल्ड कप : पापुआ न्यू गिनी पर भारत की शानदार जीत

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -