नतीजों पर राहुल का पहला ट्वीट तीन दिन बाद
नतीजों पर राहुल का पहला ट्वीट तीन दिन बाद
Share:

दिल्ली : पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के चुनावी नतीजों में भारतीय जनता पार्टी जश्न मना रही है वही कांग्रेस ठीक से मातम भी नहीं मना पा रही है. त्रिपुरा के साथ साथ नगालैंड और मेघालय में भी बीजेपी सरकार का हिस्सा बनने जा रही है. वही नॉन सीरियस राजनेता के ठप्पे के साथ नतीजों के दो दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से पहली प्रतिक्रिया आई है. सोमवार की दोपहर राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि कांग्रेस पार्टी त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय के नतीजों का सम्मान करती है.

 

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट में लिखा, '' कांग्रेस पार्टी मेघालय, नगालैंड और त्रिपुरा के नतीजों का सम्मान करती है. हम अपनी पार्टी को पूर्वोत्तर में मजबूत करने की पूरी कोशिश करेंगे और एक बार फिर लोगों का विश्वास जीतेंगे. मैं पार्टी के हर कार्यकर्ता को उनकी मेहनत के लिए धन्यवाद करता हूं.''आपको बता दें कि विधानसभा चुनावों के नतीजों के आने से पहले ही राहुल गांधी इटली चले गए थे. राहुल ने खुद ट्वीट कर कहा था कि वह होली मनाने के लिए अपनी नानी से मिलने के लिए इटली जा रहे हैं. राहुल का इटली जाने का मुद्दा एक बार फिर राजनीतिक चर्चा का विषय बन गया था.

इस पर बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने भी राहुल गांधी के इटली दौरे पर तंज कसा था. नतीजों के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने आए शाह ने तंज कसते हुए कहा था कि मुझे व्हाट्सएप पर मैसेज आया है कि राहुल गांधी इसलिए इटली गए हैं क्योंकि वहां पर चुनाव हैं. हालांकि, अमित शाह का ये तंज सही ही निकला था, क्योंकि इटली में इन दिनों आम चुनाव हो रहे हैं. बहरहाल बीजेपी ने बड़ा दांव खेलते हुए और अन्य पार्टियों के साथ मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया. मंगलवार को मेघालय में नई सरकार शपथ लेने वाली है. 

2019 में मोदी को क्या कोई दे पाएगा चुनौती ?

मोदी लहर में भाजपा का बढ़ता दायरा

त्रिपुरा में बि‍प्लब देब का सीएम बनना तय !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -