मुंबई टी 20 लीग में लगी रहाणे की बोली
मुंबई टी 20 लीग में लगी रहाणे की बोली
Share:

मुंबई: भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे और उनके मुंबई के साथी खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव को 7 लाख रुपये में मुंबई नार्थ और मुंबई नार्थ ईस्ट टीम के लिए ख़रीदा गया है. 11 से 21 मार्च के बीच वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी में भारतीय सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा को मुंबई नार्थ वेस्ट द्वारा खरीदा गया था, उन्हें 6 लाख की कीमत पर ख़रीदा गया था. 

लेकिन श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी 20 श्रृंखला के कारण रोहित इस लीग में नहीं खेल पाएंगे. आपको बता दें कि, 6 से 18 मार्च तक चलने वाली इस टी 20 श्रृंखला में रोहित नियमित कप्तान विराट कोहली की अनुपस्थिति में भारतीय टीम की कमान संभालेंगे. एक अन्य भारतीय खिलाड़ी श्रेयस अय्यर को मुंबई के नार्थ सेंट्रल ने अपने आइकॉन प्लेयर के रूप में 5 लाख रूपए में खरीदा था. रहाणे की तरह अय्यर भी श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे.

सीनियर ऑलराउंडर अभिषेक नायर को मुंबई साउथ ने 4 लाख रूपए में ख़रीदा गया है. जबकि मुंबई टीम से ही खेलने वाले माध्यम क्रम के बल्लेबाज़ सिद्धार्थ लाड को मुंबई साउथ सेंट्रल ने अपने आइकॉन प्लेयर के रूप में 4 लाख रूपए में ख़रीदा. इनके अलावा पिछले महीने भारत को अंडर 19 वर्ल्ड कप जीताने वाले भारतीय कप्तान पृथ्वी शॉ को मुंबई नार्थ ने 2.80 लाख में ख़रीदा. आपको बता दें कि, इस लीग का आयोजन मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा किया गया है. 

टेस्ट मैच: हार की कगार पर अफ्रीका

40वीं बार हैटट्रिक लेने वाले एक नहीं दो बॉलर्स से मिलिए

शूटिंग वर्ल्ड कप में भारत को स्वर्ण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -