रानी पद्मिनी बनने के बाद बिकनी में नजर आई ये हॉट एक्ट्रेस
रानी पद्मिनी बनने के बाद बिकनी में नजर आई ये हॉट एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जलवे को बरकरार रखने वाली करिश्मा शर्मा ने अभी हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बहुत ही हॉट है। ये करिश्मा का एक फोटोशूट है जो उन्होंने अभी हाल ही में करवाया है।

आप सभी को बता दें की करिश्मा 'रागिनी MMS रिटर्न्स' में रागिनी के किरदार में नजर आ चुकी है और इस मूवी में उनका बहुत ही बोल्ड अंदाज देखने को मिला था। करिश्मा अपनी तस्वीरों से आए दिन इंटरनेट को सेक्सी और हॉट चरम पर ला देती है। इन्होने वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ में अपने बहुत ही सेक्सी जलवों से सभी को अपना दीवाना बनाया था।

करिश्मा अभी हाल ही में रानी पद्मिनी के अवतार में भी नजर आई थी जो बहुत ही शानदार रहा था और अभी हाल ही में एक बार फिर से करिश्मा अपने हॉट अवतार में लौट आई है और बहुत ही हॉट तस्वीरें अपलोड की है।

इन्हे आप सभी ने टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में रैना के किरदार में भी देखा ही होगा। 'पवित्र रिश्ता' और 'ये है मोहब्बतें' जैसे टीवी शोज में भी इन्होने काम किया है। करिश्मा के इंस्टाग्राम पर 719k followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है। वे आए दिन अपनी बहुत ही हॉट और सेक्सी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती है।

Valentine Special : ये है बॉलीवुड की दुनिया के अधूरे वेलेंटाइन

Thugs of Hindostan के सेट पर डांस करते दिखे आमिर, कटरीना और फातिमा

हिचकी के नए पोस्टर में दिखी हिचकी गर्ल की मुस्कान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -