इस कन्नड़ एक्ट्रेस के बॉलीवुड में आते ही हो जाएगी सबकी छुट्टी
इस कन्नड़ एक्ट्रेस के बॉलीवुड में आते ही हो जाएगी सबकी छुट्टी
Share:

टॉलीवूड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी बेतहाशा खूबसूरती के लिए पहचानी जाती हैं. जी हाँ, कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्हे उनकी खूबसूरती के लिए पहचाना जाता हैं. अब इन दिनों एक साउथ की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री सभी जगह सुर्ख़ियों में हैं और उनके सुर्ख़ियों में होने की वजह उनकी खूबसूरती और हॉटनेस हैं.

आप सभी को बता दें कि जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं उनका नाम रागिनी द्विवेदी हैं. जी हाँ, कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी इन दिनों काफी तेजी से सुर्ख़ियों का विषय बनी हुई हाँ. आप सभी को बता दें कि रागिनी द्विवेदी ने कन्नड़ की कई फिल्मों में काम किया है और इनकी खूबसूरती के आगे सभी अभिनेत्रियां फ़ैल हैं क्योंकि इनकी हॉटनेस के आगे कोई नहीं टिक सकता. रागिनी फिलहाल केवल 27 साल की हैं और दिखने में बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं.

अपनी तस्वीरों की वजह से इन दिनों रागिनी द्विवेदी काफी सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं और अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी आग लगा दी हैं. आप सभी को बता दें कि साल 2008 में रागिनी ने मिस फेमिना कम्पीटिशन का दूसरा स्थान भी प्राप्त किया और अक्सर ही वह इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें अपलोड कटी हैं. इंस्टाग्राम पर रागिनी के 18.7k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने एक बहुत ही हॉट फोटोशूट करवाया हैं जिसकी तस्वीरें इन दिनों वायरल हो रही हैं.

फिर प्राइवेट अंगो को दिखाती नजर आई पूनम पांडेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -