राफेल नडाल इटालियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में
राफेल नडाल इटालियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में
Share:

रोम: इटालियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट में राफेल नडाल ने कनाडा के किशोर डेनिस शापोवालोव को आसानी से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई जबकि नोवाक जोकोविच ने 2018 में पहली बार किसी टूर्नामेंट के अंतिम आठ में पहुंचकर वापसी की उम्मीद दिखाई.  पिछले साल फाइनल में जोकोविच को हराने वाले जर्मनी के अलेक्सांद्र जेवरेव भी अंतिम आठ में पहुंच गए हैं लेकिन उन्हें ब्रिटेन के काइल एडमंड को 7-5, 7-6 (13/11) से हराने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी.

 

बता दें की यहाँ नडाल ने शापोवालोव को 6-4, 6-1 से हराया. नडाल का अगला मुकाबला इटली के फैबियो फोगनिनी से होगा जिन्होंने जर्मनी के पीटर गोजोविंस्की को 6-4, 6-4 से पराजित किया. अगर नडाल यहां अपना आठवां खिताब जीतने में सफल रहते हैं तो वह रोजर फेडरर की जगह फिर से दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी बन जाएंगे.

 

गौरतलब है कि जोकोविच ने पिछले साल जुलाई में विंबलडन के बाद पहली बार किसी टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई. उन्होंने स्पेन के अल्बर्ट रामोस विनोलास को 6-1, 7-5 से हराया. रोम में चार बार खिताब जीतने वाले जोकोविच को आॅस्ट्रेलियाई ओपन से पहले चोट के कारण छह महीने तक कोर्ट से बाहर रहना पड़ा था. महिलाओं के वर्ग में सिमोना हालेप ने नंबर एक स्थान बरकरार रखने की तरफ कदम बढ़ाए.

IPL 2018 LIVE : घर में दहाड़ी दिल्ली, चेन्नई को 34 रनों से मिली करारी हार

IPL 2018: इस खिलाड़ी को एक रन बनाने के लिए मिले 6 लाख 80 हजार रूपए

IPL 2018 LIVE : कोटला में चेन्नई को मिला 163 रनों का लक्ष्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -