रईस टीज़र : शाहरुख़ के 'बनियेवाले दिमाग' के आप भी हो जायेंगे कायल
Share:

सुपरस्टार शाहरूख़ ख़ान जब से फ़िल्म 'रईस' से जुडें है उनका बनिए वाला दिमाग भी फूलटूस काम कर रहा है। रईस के ट्रेलर रिलीज होने से पहले शाहरुख़ ने फैंस को अपने बनियेवाले दिमाग से भी रूबरू कराया है। 

गौरतलब है कि शाह रूख़ अपनी फ़िल्मों की बेहतरीन प्रमोशनल स्ट्रेटजी पहचाने जाते है। अपने नई फिल्म रईस के लिए भी उन्होंने ज़बर्दस्त प्लानिंग की है। फ़िल्म का ट्रेलर 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में 11 बजे रिलीज़ किया जा रहा है। इस ख़ास मौक़े पर शाहरूख़ ने अपने फैंस को सवालों के साथ इनवाइट किया है, क्योंकि जवाब देने के लिए वो ख़ुद मौजूद रहेंगे। 

ख़बरों के मुताबिक, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें रईस के अंदाज़ में शाह रूख़ कहते हुए दिखते हैं- ''मालूम है, कब से कह रहा हूं... आ रहा हूं... आ रहा हूं...लेकिन आने से पहले अपनी ज़िंदगी की छोटी सी झलक साथ ला रहा हूं...पहले उसे देखने के लिए थिएटर्स में ज़रूर आइएगा... 7 दिसंबर... सुबह 11 बजे। ''

बता दें, इस वीडियो के साथ शाहरुख़ ने सभी को इनवाइट किया है कि वो जाएं और 'रईस' को लेकर अपने सवाल सीधे किंग ख़ान से करें। शाहरूख़ ने वीडियो में पूरी प्रक्रिया भी बताई है।  

 
तो मई में हो जायेगा अरबाज-मलाइका का तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -