रेडमी ने भारत में लांच किया अपना ये स्मार्ट फोन
रेडमी ने भारत में लांच किया अपना ये स्मार्ट फोन
Share:

भारतीय स्मार्ट फोन मार्केट में सनसनी मचाने वाले और बाज़ार में अपनी अलग पहचान बनाने वाली चीनी कंपनी ने अपना नया स्मार्ट फोन बाज़ार में लांच कर दिया हैं. यहाँ बात हो रही हैं रेडमी मोबाइल कंपनी कि जिसने हाल ही में अपना नया स्मार्ट फोन Redmi Note 5 भारतीय बाजार में उतार दिया हैं.
बताया जा रहा हैं कि यह मोबाइल  Redmi Note 4 का अपडेट वर्जन हैं. Redmi Note 4 भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला ब्रांड हैं. इस स्मार्टफोन को भारत में 3GB/32GB और 4GB/64GB वाले दो वैरिएंट में पेश किया गया है.माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए आप इसकी मेमोरी बढ़ा सकते हैं इनकी अनुमानित कीमत  9,999 रुपये और 11,999 रूपए बताई जा रही हैं.

अगर  बात कि जाए फोन में मोजूद स्पेसिफिकेशन कि तो इस में 5.99 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन दी गई है डिस्प्ले का ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है इस फोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है जिसकी मैक्स स्पीड 2.0GHz है इसकी बैटरी लाइफ 4,000mAh की बताई जा रही हैं फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 दिया गया है फोटोग्राफी को शानदार बनाने के लिए इसमें सेल्फी के लिए फ़्लैश लाइट भी दिया गया हैं.

5000 से कम कीमत के बावजूद शाओमी को कड़ी टक्कर दे रहा ये स्मार्टफोन

शाओमी रेडमी-5 का 4 जीबी रैम वेरिएंट लांच

शाओमी रेडमी 5A मात्र 3950 रुपए में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -