रेडियो मिर्ची मैनेजर की सड़क हादसे में मौत
रेडियो मिर्ची मैनेजर की सड़क हादसे में मौत
Share:

देशभर में लगातार सड़क हादसे बढ़ते जा रहे है. अब नोएडा से एक सड़क हादसे की खबर आयी है. ये सड़क हादसा नोएडा के सेक्टर-85  में हुआ है. इस सड़क हादसे में रेडियो मिर्ची की ग्रुप मैनेजर की मौत हो गई है. हादसा इतना दर्दनाक था कि रेडियो मिर्ची की ग्रुप मैनेजर की मौत मौक पर ही हो गई.

नोएडा के सेक्टर-85  में ये हादसा देर रात 1.30 बजे हुआ है. रेडियो मिर्ची की जिस ग्रुप मैनेजर की मौत हुई है उनका नाम तान्या खन्ना है. ये हादसा तब हुआ जब 26 वर्षीय तान्या खन्ना दिल्ली स्थित अपने ऑफिस से मंगलवार देर रात ग्रेटर नोएडा के लिए जा रही थी. बताया जाता है कि हादसे के वक्त तान्या की कार तेज रफ़्तार में थी. तान्या की कार ने तब नियंत्रण खो दिया जब कार नोएडा के सेक्टर-85 के पास स्थित एक नाले के पास जा पहुंची और नाले में गिर गई. 

इस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस करीब एक घंटे के बाद घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस के पहुंचने के बाद  सेक्टर-85  के नाले में से तान्या खन्ना का शव निकाला जा सका. शव निकालने के बाद पुलिस ने बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही तान्या खन्ना की मौत की असली वजह पता चल सकेगी. तान्या खन्ना गाजियाबाद की रहने वाली थी और वो में अपने परिवार के साथ रहती थी.

महाराष्ट्र: दो सड़क हादसों में 12 की मौत, 10 जख्मी

ऊना हादसा: 6 लोगों की मौत, 3 माह का बच्चा समेत 8 घायल

16 लोगों को कुचलने के बाद पलटा ट्रक



   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -