राधिका की नई फिल्म में बोल्ड क्लिप होगी लीक, देखें उनके लीक सीन्स
Share:

एक्ट्रेस राधिका आप्टे के बोल्ड सीन अक्सर लीक हो जाते है। बड़े परदे पर देखने से पहले ही लोग यह सीन सोशल मीडिया में देख लेते है। बता दें, दो बार ऐसा मौका आया जब उनकी फिल्म की क्लिप लीक हुई है।फिल्म 'मैडली' और 'पार्च्ड' फिल्मों के प्रदर्शन के पूर्व ही राधिका के हॉट सीन इंटरनेट पर वायरल हो गए थे। 

ख़बरों के मुताबिक, राधिका की नई फिल्म 'बम्बईरिया' में शॉवर क्लिप लीक हो जाएगी। इस फिल्म में वे मेघना नामक पब्लिसिस्ट की भूमिका में हैं। माइकल ई. वार्ड ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा 'हां, हमारी फिल्म  में इस तरह का सीन है और इसकी शूटिंग तभी हुई जब अनुराग कश्यप की फिल्म 'मैडली' का सीन लीक हुआ था। 

उन्होंने बताया कि हमें लगा कि स्क्रिप्ट में बदलाव करना होगा, क्योंकि राधिका अपसेट थीं, लेकिन वे सीन करने के लिए राजी हो गईं। अपनी बात आगे बढ़ाते हुए माइकल कहते हैं कि हमारी फिल्म में राधिका फिल्म पब्लिसिस्ट हैं।

उनका फोन खींचकर चोर ले भागता है। वह चोर का पीछा करती हैं क्योंकि इसमें उनका नहाते हुए एमएमएस है। यदि यह लीक होता है तो उन बॉलीवुड एक्टर्स को भी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ सकता है जिनके लिए वह काम करती है।  

किसिंग गर्ल वाणी कपूर करना चाहती है "ज़ारा' जैसी मोहब्बत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -