मशहूर गायिका राधा विश्वनाथन का निधन
मशहूर गायिका राधा विश्वनाथन का निधन
Share:

कर्नाटक के शास्त्रीय संगीत की गायिका राधा विश्वनाथन के फैंस के लिए बुरी खबर है. बता दे कि, राधा विश्वनाथन का एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. हाल ही में उनके परिवार के सदस्यों ने बताया कि 83 वर्षीय विश्वनाथन ने कल देर रात एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली. बताया जा रहा है कि, सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्हें यहां फोर्टिस अस्पताल में कल भर्ती कराया गया था और उनका कल रात निधन हो गया.

वही राधा विश्वनाथन के बेटे वी श्रीनिवासन ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, "अमानी मनादो मान्यो लोकस्वामी त्रिलोकद्रुथ गाने वाली आवाज, अब उनकी मां (एम एस सुब्बुलक्ष्मी) की आवाज में खो चुकी है." बता दे कि, विश्वनाथन के परिवार में उनके बेटे वी चंद्रशेखर और श्रीनिवासन तथा बेटी सुभालक्ष्मी हैं. इसके अलावा उनको दो पोतियां एस ऐश्वर्या और एस सौंदर्या भी हैं.

वही श्रीनिवासन की पत्नी गीता ने बताया कि, "उनकी सास को ठंड में सांस लेने सबंधी दिक्कत होती थी और इस बार कल शाम उनकी हालत बेहद खराब हो गई." बता दे कि, गायिका राधा विश्वनाथन भारत रत्न से सम्मानित दिवंगत एम एस सुब्बुलक्ष्मी की बेटी थीं. ख़ास बात यह है कि, राधा विश्वनाथन ने अपनी मां के साथ देश-विदेश के कई संगीत कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था.

ये भी पढ़े

माधुरी ने समुराई अवतार धारण कर दुनिया को दिया यह सन्देश

Zero में हुई झोल, शाहरुख़ की खुली पोल

माँ से मिलकर ही घर लौटूंगा : ऐश्वर्या का बेटा, संगीत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -