रेड ऑउटफिट में पोज़ देकर आग लगा रही ये हसीन अदाकारा
रेड ऑउटफिट में पोज़ देकर आग लगा रही ये हसीन अदाकारा
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई मॉडल और एक्ट्रेस अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं और इस बार चर्चा का विषय बनी हैं मशहूर हॉलीवुड मॉडल रेचल मैकॉर्ड. रेचल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में रेचल ने एक बार फिर अपने बिकिनी लुक के जरिए सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

 

इस बार रेचल ने रेड बिकिनी में फोटो शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान और ज्यादा बढ़ा दिया है. इन तस्वीरों में वह रेड कलर के स्विमसूट में नजर आ रही है. ये सभी तस्वीरें रेचल के लेटेस्ट फोटोशूट की है. रेचल ने ये फोटोशूट एक आईवियर ब्रैंड के लिए करवाया है जिसमें वो कहर ढा रही हैं. सोशल मीडिया पर रेचल के इस कातिलाना लुक को देखकर उनके फैंस हैरान रह गए है.

 

इस रेड बिकिनी में रेचल बेहद हॉट लग रही हैं और सभी फोटोज में उनकी हॉट बॉडी भी फ्लॉन्ट हो रही है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब रेचल ने अपने इतने हॉट लुक के फोटो शेयर किये हो बल्कि उनका तो पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट ही हॉट फोटोज से भरा हुआ हैं.

 

फैंस उनकी सभी तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और वाकई में रेचल की सभी फोटोज भी देखने लायक है. इंस्टाग्राम पर ही रेचल के डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके फोटोज देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं.

हॉलीवुड अपडेट...  

ताजमहल का दीदार करने पहुंचा हॉलीवुड का ये सुपरस्टार

फिर आपका मनोरंजन करने आ रही है 'अलादीन' की कहानी, फर्स्ट लुक आया सामने

प्रियंका के आगे कम हुई Kim की हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -