इन बच्चियों का गरबा देखकर आपका मन गदगद हो जाएगा
Share:

आज से नवरात्री शुरू हो गई है हम सभी जानते है कि आज सभी जगहों पर माता बिठाई जाने वाली है। ऐसे में कई जगहों पर इसकी तैयारी हो रहीं होगी, और कहीं तो हो चुकी होगी। कई जगहों पर लोग माताजी को लेने जा चुके होंगे। और अगर बात की जाए लड़कियों की तो वो गरबे को लेकर काफी उत्सुक होंगी और गरबे की तैयारियों में लगी होंगी। किसी को गरबे के लिए ड्रेस तैयार करनी होगी, तो किसी को ज्वेलरी लेनी होगी और इसी के साथ और भी बहुत कुछ।

ऐसे में सबसे ज्यादा गरबे का क्रेज छोटी बच्चियों में देखा जाता है जो गरबा खलेना सबसे ज्यादा पसंद करती है उन्हें इतना ज्यादा क्रेज होता है कि वो बहुत समय पहले से ही से सिखने जाती है साथ ही बहुत ही शानदार तरह से खेलती नजर आती है। जितना अच्छा गरबा बड़ी-बड़ी लड़कियां नहीं खेल पाती है उतना अच्छा छोटी-छोटी बच्चियां खेल लेती है। अब इस वीडियो में ही देख लीजिए। 

जी इस वीडियो में छोटी-छोटी बच्चियों के गरबे दिखाए गए है जो कुछ इस कदर गरबे खेलती नजर आ रहीं है कि देखकर ही आप ख़ुशी से गरबे खेलने लग जाएंगे।  वाकई में इन बच्चियों से प्यारा गरबा आपने कभी नहीं देखा होगा। इनके गरबे ने वाकई में मन को मोह लेता है। यह वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। आपको बता दें की इसे फेसबुक से लेकर व्हाट्सप्प तक सभी जगहों पर बहुत ही तेजी से शेयर किया जा रहा है। आइए देखते है।

हर सब्जेक्ट के बच्चो के होते है अलग-अलग रिएक्शन, जब क्लास में आती है खूबसूरत टीचर

इन चींजो को खरीदने का कोई सेन्स नहीं है लेकिन फिर भी लोगो ने इन्हे खरीदा है

"क्या तुम मेरी माँ की बहु बनोगी" - जब ऐसे अजीब किस्म के सवाल करते नजर आए लड़के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -