आरपीएस स्कूल जुलाना के खिलाड़ी ने हासिल किया खिताब
आरपीएस स्कूल जुलाना के खिलाड़ी ने हासिल किया खिताब
Share:

5 से 7 दिसंबर को दादरी में आयोजित होने वाले उत्तर भारतीय कराटे कप प्रतियोगिता में आरपीएस स्कूल जुलाना के खिलाड़ी ने जीत अपने नाम कर ली है. जिसके चलते आरपीएस स्कूल में प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया. बता दे कि, इस प्रतियोगिता में जूनियर वर्ग में परमजीत ने 45 किलोग्राम भार वर्ग में प्रथम स्थान पर थे.

इसके अलावा स्कूल की छात्रा दिपांशु को राष्ट्रीय स्कूल कराटे चैंपियनशिप के लिए चुना गया. खबरों की माने तो यह प्रतियोगिता तेलंगाना में आयोजित की जाएगी. इस अवसर पर स्कूल के प्राचार्य सलिल मेहता ने दोनों खिलाड़ियों को खेल किट देकर सम्मानित किया. इस खास मौके पर प्राचार्य ने कहा कि, स्कूल के खिलाड़ी लगातार मेडल जीतकर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि, यह संस्थान की सर्वश्रेष्ठ खेल नीति के कारण ही हो रहा है. उम्मीद है कि दिपांशु पर इस प्रतियोगिता में सोना जीतकर लाएगी.

बता दे कि, इस दौरान कोच दिनेश, अध्यापक राजबीर, जयबीर, सुरेखा, सुमनबाला एवं सुनिता मौजूद थी. ख़ास बात यह है कि, इस अवसर पर हर बच्चा बन सकता है जीनियस प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया. इस दौरान स्कूल का पूरा स्टाफ उपस्थित रहा. ख़िताब अपने नाम करने के बाद परमजीत और दिपांशु बेहद खुश नजर आ रहे थे.

ये भी पढ़े

ब्लाइंड क्रिकेट विश्वकप में लहराया तिरंगा, पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया

WWE की बड़ी खबरें

कप्तान कोहली ने किया टीम का बचाव

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -