Kairana Bypoll Live: बड़ी जीत की ओर आरएलडी
Kairana Bypoll Live: बड़ी जीत की ओर आरएलडी
Share:

कैराना लोकसभा चुनावों में जारी वोटों की काउंटिंग भारतीय जनता पार्टी के लिए गले की हड्डी बनी हुई है. 2019 का सेमीफाइनल माने जाने वाली कैराना उपचुनाव की सीट पर महागठबंधन की तबस्सुम हसन 42078 वोटों से आगे चल रही है. तबस्सुम हसन यहाँ पर तेजी से जीत की ओर बढ़ रही है जो बीजेपी के लिए चिंता का विषय बना हुआ है. बीजेपी ने इस चुआव के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी. 

बता दें, उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा सीट इन उपचुनाव और 2019 चुनाव की दृष्टि से काफी अहम माना जा रही थी, यहाँ पर आरएलडी की उम्मीदवार तबस्सुम हसन चुनावी मैदान में है, आरएलडी को यहाँ पर सपा, बसपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का साथ है वहीं इनके सामने बीजेपी की मृगांका सिंह है.

तबस्सुम हसन यहाँ पर बड़ी बढ़त बनाए हुए है, जो एक तरह से ऐतिहासिक नजर से देखी जा रही है.पूर्व में यह बीजेपी की संसदीय सीट थी जो सांसद हुकुम सिंह के देहांत के बाद से खाली हो गई थी, स्वर्गीय हुकुम सिंह की जगह यहाँ पर उनकी बेटी चुनावी मैदान में, जो राजनीति की अनुभवी नहीं मानी जाती है, ऐसे में बीजेपी अगर यह सीट गँवा देती है तो यह एक तरह से 2019 से पहले बीजेपी के लिए बड़ी हार साबित हो सकती है.  

कैराना : तबस्सुम ने कहा, अहंकारी कहते थे हमारा कोई विकल्प नहीं

कैराना में कारगर दिख रही विपक्षी एकता

भाजपा में अब उम्र का बंधन हटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -