IPL LIVE CSK vs RCB : डिविलियर्स-डी कॉक के तूफ़ान से विराट ने धोनी को दिया 206 रनों का लक्ष्य
IPL LIVE CSK vs RCB : डिविलियर्स-डी कॉक के तूफ़ान से विराट ने धोनी को दिया 206 रनों का लक्ष्य
Share:

बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच सीजन 11 का 24वां मुकाबला खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर की टीम ने कुल 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 205   रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. बैंगलोर के इस बड़े स्कोर में सबसे बड़ा योगदान दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलयर्स और क्विंटन डी कॉक का रहा. दोनों ही बल्लेबाजों ने शानदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ा. एबी डिविलयर्स 30 गेंदों में 68 जबकि क्विंटन डी कॉक ने 53 रनों का योगदान दिया. 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान कोहली ने कुल 18 रनों का योगदान दिया. वहीं कोरी एंडरसन ने 8 गेंदों में 2, कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने 11, पवन नेगी ने 0, उमेश यादव ने 0, जबकि अंतिम ओवरों में सुन्दर और मनदीप ने शानदार खेल दिखया. मनदीप ने कुल 17 गेंदों में 32 रन बनाए. वहीं सुन्दर ने नाबाद 4 गेंदों में 13 रनों का योगदान दिया. 

चेन्नई सुपर किंग्स की गेंदबाजी आज कुछ खराब रही. चेन्नई की ओर से इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर, और ड्वेन ब्रावो ने 2-2 विकेट हासिल किए. वहीं बैंगलोर के 2 विकेट रन आउट की सहायता से गिरे. वहीं स्पिन गेंदबाजी में हरभजन और जडेजा ने निराश किया. 

IPL 2018 LIVE : एक मैच...और रैना को पछाड़ विराट फिर बने आईपीएल के बादशाह...

IPL 2018 : जन्मदिन पर निराश हुआ 'क्रिकेट का भगवान', वजह बनी मुंबई...

एक बार भारत के खिलाफ भी खेल चुके है सचिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -