RAID COLLECTION : जारी है अजय की छापेमारी, 5 दिन में 50 करोड़ के पार
RAID COLLECTION : जारी है अजय की छापेमारी, 5 दिन में 50 करोड़ के पार
Share:

16 मार्च शुक्रवार को दुनियाभर के 3700 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज अभिनीत फिल्म 'रेड' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने अब तक कुल 5 दिनों में 50 करोड़ रु का आंकड़ा पार कर लिया है. अजय देवगन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रेड' से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म 'रेड' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. 

फिल्म में अजय देवगन की डायलॉग डिलीवरी की भी हर कोई तारीफ कर रहा है. अजय देवगन की यह फिल्म 80 के दशक की कहानी पर आधारित है. जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है, जिसमे अजय एक इनकम टैक्स अधिकारी की भूमिका में है. इस फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया हैं. 

शुक्रवार को पहले दिन रिलीज के साथ अजय की 'रेड' ने ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. अजय की रेड ने रिलीज के पहले दिन कुल 10.50 करोड़ रु की कमाई की. दूसरे दिन रेड ने कुल 13.86 करोड़ रु, तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 17.11 करोड़ रुपये, चौथे दिन सोमवार को फिल्म ने 6.26 करोड़ रुपये जबकि कल पांचवे दिन मंगलवार को फिल्म 'रेड' ने 5.76 करोड़ रु कई कमाई की. इस तरह फिल्म ने अब तक 5 दिनों में कुल 53 करोड़ रु की कमाई कर ली है. 

RAID : इस मामले में अक्षय से आगे निकले अजय, 4 दिन में कमाए इतने करोड़

Raid 3rd Day Collection: अजय की छापेमारी ने तीन दिन में कमाए इतने करोड़

Raid 2nd Day Collection : दूसरे दिन भी खूब भायी दर्शकों को अजय की छापेमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -