आर माधवन ने खरीदी ये शानदार बाइक, कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश
आर माधवन ने खरीदी ये शानदार बाइक, कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश
Share:

ये बात तो सभी को पता है कि बॉलीवुड एक्टर 'आर माधवन' को बाइक्स का कितना शौक है. हाल ही में उन्होंने एक स्टाइलिश 'क्रूजर बाइक' खरीदी है. और ये कोई ऐसी-वैसी क्रूज़र बाइक नहीं बल्कि 'Indian Roadmaster cruiser' है. और माधवन को दिवाली के मौके पर इस बाइक की डिलीवरी मिली.

हाल ही में आर माधवन ने अपनी लग्जरी बाइक की फोटो सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. और माधवन की इस इंडियन रोडमास्टर क्रूजर बाइक की कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे. इस बाइक की कीमत है 40.45 लाख रुपए. जी हाँ बाइक लवर आर माधवन ने अपने बाइक के शौक के चलते इतनी महंगी बाइक खरीदी है. और जिस कंपनी की उन्होंने बाइक खरीदी है वो सबसे लग्जरी बाइकों की कंपनी में से एक है.

अगर आप ये सोच रहे है कि ये कंपनी भारत की ही है. तो बता दे (Indian) भारत की नहीं, बल्कि अमेरिका की मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी है. और इस बाइक को 2016 ऑटो एक्सपो में पेश किया था. इस बाइक में 1811 सीसी वी-ट्विन इंजन दिया गया है जो 138 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. साथ ही इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है.

अगर बाइक के फीचर्स की बात की जाये तो इसमें एडजस्टेबल विंडशील्ड, हीटेड सीट व ग्रिप्स और एडजस्ट होने वाला फ्लोरबोर्ड दिया गया है. साथ ही इसमें ड्राइवर के पीछे बैठने वाला इंसान भी आरामदायक तरीके से बैठ सकता है. बाइक की फुल पेट्रोल कैपेसिटी 64.4 लीटर की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'वीरे दी वेडिंग' का फर्स्ट लुक OUT, फिल्म का मुहूर्त भी कल हो जायेगा OUT

कॉन्डोम वाले नवरात्री एड पर सनी लियोनी ने तोड़ी चुप्पी

'मन्ना डे' की पुण्यतिथि पर उनके कुछ लोकप्रिय गाने...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -