'कयामत की रात' में आएगा ट्विस्ट, बदल जाएगी करिश्मा और विवेक की ज़िंदगी
'कयामत की रात' में आएगा ट्विस्ट, बदल जाएगी करिश्मा और विवेक की ज़िंदगी
Share:

23 जून से शुरू हुआ टीवी सीरियल 'कयामत की रात' दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. शो में मुख्य भूमिका में टीवी की मशहूर अदाकारा करिश्मा तन्ना और अभिनेता विवेक दहिया हैं. अब हाल ही में खबर आई है कि शो में आपको जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जो शो को पहले से ज्यादा रोमांचक बना सकता है.

बता दे कि अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने आने वाले एपिसोड का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. खास बात यह है कि करिश्मा और विवेक की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहें हैं. बताया जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में करिश्मा और विवेक के बीच कुछ रोमांटिक सीन दिखाए जांयेंगे जिनकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी हैं.

शो में करिश्मा और विवेक दहिया के अलावा अभिनेत्री दिलीजित कौर और अभिनेत्री दीपिका कक्क्ड़ भी ख़ास भूमिका में हैं. करिश्मा इससे पहले भी टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं. करिश्मा को आप एकता कपूर के सबसे मशहूर शो 'नागिन 3' में भी देख सकते हैं.

ख़ास बात यह है कि इसी शो से करिश्मा ने छोटे पर्दे पर वापसी की हैं. करिश्मा काफी लम्बे समय से छोटे पर्दे से दूर थी. खबरों की माने तो पिछले कई दिनों से करिश्मा तन्ना अपनी फिल्मों को लेकर व्यस्त थी लेकिन अब वह पूरी तरह से छोटे पर्दे पर लौट आई हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'संजू' में करिश्मा एक ख़ास किरदार में दिखाई दी थी.

ये भी पढ़े

मां का किरदार निभा रही यह एक्ट्रेस रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड

जल्द दिखेगा हिना खान का नया रूप

Naagin 3 : क्या परिवार के सामने आ जाएगा बेला का सच?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -