इस वजह से चर्चा में है थाईलैंड की पंजाबी शादी
Share:

अक्सर ही सोशल मीडिया पर ना जाने कितने ही तरह के वीडियोस वायरल होते रहते हैं जो कुछ लोगों को पसंद आते हैं लेकिन कुछ लोगों को नहीं. ऐसे में इन दिनों भी एक वीडियो ने जमकर हल्ला मचा हुआ है. इस वीडियो को लेकर पूरे सोशल मीडिया पर सनसनी मची हुई है. सभी इस वीडियो को लगातार शेयर कर रहे हैं. अब आप सोच में पड़ गए होंगे कि ऐसा कौन-सा वीडियो आ गया जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. तो हम आपको बता दें कि वह वीडियो थाईलैंड का है जहाँ पर पंजाबी रस्मो-रिवाजों को मानकर एक प्रेमी जोड़े ने शादी की है.

मॉर्निंग सेक्स से जुड़ी बातें आपको भी कर देंगी हैरान

जी हाँ, इन दिनों थाईलैंड का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे थाईलैंड के निवासियों ने अपने सर पर पगड़ी पहनी हुई है और दूल्हे की बरात में निकल पड़े हैं. दूल्हा भी बहुत ही अजीब तरह की कार लेकर जा रहा है और उसकी कार को देखकर सभी हैरान है क्योंकि वह दिखने में बहुत ही अलग और हटके है. वीडियो में सभी जमकर नाच रहे हैं महिलाएं भी पंजाब की महिलाओं की तरह सजी हुईं हैं और बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं. इस वीडियो को देखकर सभी हैरान हो रहे हैं. वीडियो में दूल्हा कार से निकलकर जमकर डांस कर रहा है जिसे देखकर सभी को मजा भी आ रहा है.

Video: फिर से तहलका मचाने आए डांसिंग अंकल

 

लास्ट में वीडियो में ऑटो रिक्शे भी जा रहे हैं जिन्हे भी सजाया गया है और उन रिक्शों में कहीं महिलाएं बैठीं हुईं हैं तो कही कपल्स. वाकई में इस वीडियो ने आते ही सभी के होश उड़ा दिए हैं और सभी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. सबसे ज्यादा हैरानी तो इस बात की है कि थाईलैंड में पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी, कैसे भाई कैसे..?

देख भाई देख

बाप रे! अलग दिखने की चाह में इस लड़के ने कटवा दी अपनी नाक और कान

अगर आपके पास भी है 10 का ये वाला नया नोट तो आप बन सकते हैं करोड़पति

ये तरीके अपनाएं, पार्टनर होगा बेकाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -