IPL 2018 LIVE : मुंबई के इंडियंस ने पंजाब के किंग्स को दिया 187 रनों का लक्ष्य
IPL 2018 LIVE : मुंबई के इंडियंस ने पंजाब के किंग्स को दिया 187 रनों का लक्ष्य
Share:

आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टॉस जीतकर पंजाब ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की पूरी टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 186 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. पंजाब की ओर से सबसे अधिक 4 विकेट टाई ने लिए. उन्होंने 4 ओवरों में कुल 16 रन खर्च किए. वहीं मुंबई की ओर से सबसे शानदार बल्लेबाजी कीरोन पोलार्ड ने की. उन्होंने 23 गेंदों में कुल 50 रनों का योगदान दिया. 

आज के 'करो या मरो' मैच में पंजाब ने टॉस जीता और उसने मुंबई को उसके घरेलू मैदान पर पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. मुंबई की ओर से सलामी बल्लेबाज लुईस ने 9, सूर्यकुमार यादव ने 27, कप्तान रोहित ने एक बार फिर निराश करते हुए 6 युवा विकेटकीपर खिलाड़ी ईशान किशन ने 20 हार्दिक पांड्या ने 9 क्रुणाल पांड्या ने 32 कटिंग ने 4 जबकि मयंक ने नाबाद 7 और मैकेलंघन ने भी नाबाद रहते हुए अपनी टीम के लिए 11 रन जोड़े. 

पंजाब को अब यह मुकाबला अपने नाम करने के लिए 187 रन का बड़ा स्कोर पार करना होगा. पंजाब की ओर से इस आईपीएल के सबसे सफल गेंदबाज टाई ने 4 विकेट लिए. उनके नाम अब आईपीएल के इस सीजन में 13 मैचों में कुल 24 विकेट दर्ज हो गए हैं. साथ ही वे आईपीएल इतिहास में पहले ऐसे विकेट बन गए हैं, जिन्होंने 1 सीजन में 3 बार एक पारी में 4 विकेट लिए हो. वहीं अश्विन को आज के मैच में 2 जबकि स्टोइनिस और अंकित को 1-1 विकेट मिला. 

IPL 2018 : CSK का ये ऑलराउंडर करना चाहता है इस अभिनेत्री से चैट

IPL 2018 : कुछ इस अंदाज में मना रैना की 'रानी' का बर्थडे, धोनी-ब्रावो ने लूट ली महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -