पहली बार भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री नजर आएगी पंजाबी फिल्म में
पहली बार भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री नजर आएगी पंजाबी फिल्म में
Share:

भोजपुरी सिनेमा की बहुत ही सुन्दर अभिनेत्री रानी चटर्जी भोजुपरी सिनेमा में अपना नाम कमाने के बाद अब पंजाबी सिनेमा में अपना नाम कमाने के लिए तैयार हो चुकी हैं. जी दरअसल में जल्द ही रानी पंजाबी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने निर्देशक बलकार सिंह बाली की फिल्‍म ‘आसरा’ के लिए लुक टेस्‍ट दिया हैं और इस टेस्ट के बाद उनका सिलेक्शन हो गया है. अब वे जल्द ही पंजाबी फिल्मों में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है. रानी कहती हैं कि उन्हें अच्छे किरदार के लिए बार बार लुक टेस्ट देना पसंद हैं.

आपको पता हो कि निर्देशक बलकार सिंह बाली भोजपुरी फिल्‍मों में भी निर्देशन कर चुके हैं इस वजह से उन्होंने अपनी फिल्म 'आसरा' के लिए रानी को चुना हैं. रानी बहुत ही हॉट और बोल्ड अभिनेत्री हैं इसमें कोई शक नहीं हैं. बाली पहली बार कोई पंजाबी फिल्म निर्देशित कर रहें हैं और उन्हें उम्मीद हैं कि उनकी ये फिल्म दर्शको को पसंद आएगी. रानी भी इस बात को लेकर बहुत खुश हैं कि वे पहली बार किसी पंजाबी फिल्म में नजर आने वाली हैं. रानी भोजपुरी सिनेमा कि वो पहली अदाकारा हैं जो पंजाबी फिल्म में नजर आने वाली हैं.

'आसरा' फिल्म के निर्माता राजकुमार हैं, जिन्होंने पहले कॉटेज 'नंबर 1303' बनाई थी. अब देखना ये है कि निर्देशक बाली का ये प्रयोग और भोजपुरी क्वीन रानी कि एक्टिंग दर्शको को पसंद आती भी है या नहीं ..? आपको पता हो कि इन दिनों रानी अपने गाए हुए गानों से काफी मशहूर हो रही हैं.

बहुत तेजी से वायरल हो रहा है बाहुबली की देवसेना का पहला फोटोशूट

Trailer : रिलीज़ से पहले ही हंगामा मचा रही भोजपुरी 'डमरू'

रिलीज को तैयार है 'मोहब्‍बत मीठ लागेला', जानिए क्या हैं ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -