पंजाब: जेल में बंद नामी बदमाशों पर चढ़ रहा है खालिस्तानी रंग
पंजाब: जेल में बंद नामी बदमाशों पर चढ़ रहा है खालिस्तानी रंग
Share:

बठिंडा: गैंगस्टरों के कदम अब खालिस्तानियों की ओर बढ़ रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि इस कारण पुलिस गैंगस्टरों की हर एक हरकत पर नजर रख रही है। बता दें कि पहले तो गैंगस्टर सिर्फ सोशल मीडिया पर ही खालिस्तानियों को समर्थन दे रहे थे, लेकिन बुधवार को बठिंडा में कुख्यात गैंगस्टर गुरप्रीत सेखों की पेशी पर आने के बाद यह भ्रम यकीन में बदल गया। इससे खुफिया एजेंसियां भी सतर्क हैं।

मध्यप्रदेश चुनाव: अनूपपुर के इस बूथ पर आज डाले जा रहे वोट

इसके साथ ही बता दें कि बुधवार को पुराने झगड़े के मामले में पेशी पर लाए गए गैंगस्टर गुरप्रीत सेखों का हुलिया बिलकुल बदला हुआ था। यहां बता दें कि पहले जहां सेखों हेयर कट रखता था, वहीं बुधवार को पेशी के दौरान उसे दाढ़ी, केस व पगड़ी के साथ देखा गया। साथ ही गुरप्रीत सेखों के अलावा गैंगस्टर धर्मिंद्र गुगनी भी सिख लिबास में आ गया है। गैंगस्टर सोशल मीडिया पर भी खालिस्तान व जरनैल सिह भिंडरावाला को समर्थन देते हैं। वहीं गैंगस्टर उप्पल ने अपनी फेसबुक आईडी पर जरनैल सिंह भिंडरावाला की फोटो डाल कर लिखा है 'न कोई साध न डेरा, हमारे लिए बाबा भिडरांवाला बथेरा। गैंगस्टर विक्की गौंडर के नाम से भी फेसबुक अकांउट चलाया जा रहा है।

फोर्स लालगढ़ के हार्ट पाइंट में कैंप खोलने पहुंची

गौरतलब है कि इस पर 25 नवबंर को हरमिंदर सिंह मिंटू की पेंटिग डाली गई थी। इस पर पूछा गया कि बताओ यह कौन है। वहीं पुलिस का मानना है कि गैंगस्टरों के खालिस्तानियों में तब्दील होने की शुरुआत नाभा जेल में आतंकी हरमंदर सिह मिटू के साथ रहने से हुई। वहां पर बंद गैंगस्टर मिंटू की बातों से बेहद प्रभावित होते थे। इसके बाद ही गैंगस्टरों की सोशल मीडिया पर भिंडरावाला की फोटोज व खालिस्तान को समर्थन देने जैसी पोस्ट दिखी है।


खबरें और भी 

आंध्रा सरकार पर सीबीआई ने लगाया भ्रष्ट अफसरों की जानकारी लीक करने का आरोप

सिद्धू ने कांग्रेस के सिर फोड़ा ठीकरा, कहा राहुल गाँधी हमारे कप्तान, उन्होंने ही भेजा था पाकिस्तान

बिहार: नई योजना के तहत होटल में रूकने पर घंटे के हिसाब से लगेगा चार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -