पंजाब के सीएम ने  गुंडों को दी चेतावनी
पंजाब के सीएम ने गुंडों को दी चेतावनी
Share:

चंडीगढ़ : गैंगस्टर द्वारा हाईकोर्ट के चार जजों को मारने की धमकी देने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दरसिंह ने पत्रकारों को कहा कि पंजाब सरकार गैंगस्टरों को पहले ही चेतावनी दे चुकी है, कि किसी को भी बक्शा नहीं जाएगा. कैप्टन ने गुंडों को चेतावनी दी कि हथियार डाल दें नहीं तो कठोर कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि गायक परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला करने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहा उर्फ बाबा के नाम से पिछले दिनों किसी व्यक्ति ने चण्डीगढ़ पुलिस को फोन कर हाईकोर्ट के चार जजों को मारने की धमकी दी थी. यही नहीं हाईकोर्ट की दीवारों पर भी गैंग्स्टरों के भी पोस्टर लगा दिए थे . इससे भय का माहौल हो गया था.इसके अलावा जलालाबाद में गुंडा टैक्स के सवाल पर मुख्यमंत्री ने इससे अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि इस मामले की जाँच की जाएगी. इसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा .मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस भी सतर्क हो गई है.

इसके अलावा सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि धीरे -धीरे पंजाब अब विकास की राह पर चलने लगा है. कैबिनेट में मंत्री नहीं बनाए गए विधायकों की नाराजगी पर कैप्टन ने स्पष्ट कहा कि सभी विधायकों को कैबिनेट में जगह नहीं दी जा सकती है.  नाराज विधायकों को मना लिया गया है.

यह भी देखें

विकास शुल्क पर पंजाब सरकार का यू टर्न

संगरूर की सभा में सुनील जाखड़ के सख्त तेवर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -