पुडुचेरी की उपराज्यपाल ने पीएम को लिखा पत्र

Jan 05 2018 07:06 AM
पुडुचेरी की उपराज्यपाल ने पीएम को लिखा पत्र

पुडुचेरी: पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक पत्र लिखा है जिसमें  उन्होंने  उन आरोपों का खंडन किया है जो मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी उनके कार्यालय के खिलाफ लगा रहे है.

बेदी ने अपने पत्र में कहा कि नारायणसामी और उनके सहयोगी ‘‘लगातार’’ आरोप लगा रहे है कि उनका कार्यालय कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने में ‘‘अवरोधक’’ बन रहा है. उन्होंने व्हाट्सएप के जरिए पत्रकारों के साथ पत्र की एक प्रति भी साझा की.

 बेदी ने कहा कि उन्होंने स्थानीय मीडिया में उन रिपोर्टों को पढऩे के बाद पत्र लिखा है. जिनमें कहा गया है कि नारायणसामी ने हाल में एक बैठक में मोदी से शिकायत की है उनके (बेदी) के कार्यालय के कारण उनकी सरकार को ‘‘अवरोधकों’’ का सामना करना पड़ा है.

बेदी हालही में नई दिल्ली से लौटी हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री को बताया कि यह आवश्यक है कि ‘‘आपके संज्ञान में यह लाया जाए कि मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के कुछ सहयोगी लगातार झूठे आरोप लगा रहे है कि उपराज्यपाल कार्यालय कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने में अवरोधक पैदा कर रहा है. ये आरोप सच्चाई से परे है और झूठा प्रचार किया जा रहा है.’’ 

ताज महल की बदहाली के चर्चे विदेशो में

थाने के पास स्थित एटीएम उखाड़कर ले गए बदमाश

देश के टॉप 3 थानों में यूपी गुड़ंबा थाना शामिल

 

?