सनी लियोनी वापिस जाओ..
सनी लियोनी वापिस जाओ..
Share:

नई दिल्ली : बॉलीवुड की बेबी डॉल और पोर्न स्टार रह चुकी अभिनेत्री सनी लियोनी को लेकर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बीते दिनों CPI के वरिष्ठ नेता अतुल अंजान द्वारा सनी लियोनी के एड को लेकर दिए गए बयान को लेकर अभी विवाद थमा भी नहीं है कि कुछ और लोग सनी लियोनी के विरोध में आ खड़े हुए है. खबर के अनुसार कुछ लोग बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर धरने पर बैठ गए है. इन लोगो का मानना है कि सनी लियोनी देश में गंदगी फैला रही है. यह लोग सनी लियोनी को देश से वापस बाहर भेजने की मांग कर रहे है. कुछ लोगो द्वारा किया जा रहा यह आंदोलन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

गौरतलब है कि बीते दिनों मंगलवार को एक रैली को संबोधित करते हुए CPI के वरिष्ठ नेता अतुल अंजान ने युवाओं को चेतावनी देते और समझाते हुए एक अजीब सा बयान दिया था, अतुल ने कहा कि आज कल जो रेप की घटनाये बढ़ रही है उसका प्रमुख कारण सनी लियोन ही है, सनी लियोन के कॉन्डम विज्ञापन की वजह से देश में रेप की घटनाये बढ़ रहे हैं.

अतुल के इस बयान के बाद सनी लियोनी ने भी जवाब देते हुए कहा था कि, 'नेताओं का इस तरह का बयान दुख की बात है कि जिन लोगों को मदद की जरूरत है, उनकी मदद करने के बजाय सत्ता में रह रहे लोग वाकई मेरे ऊपर अपना वक्त और ऊर्जा बर्बाद कर रहे हैं।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -