सेना को सुरक्षित रखना सरकार के बस की बात नहीं -संदीप दीक्षित
सेना को सुरक्षित रखना सरकार के बस की बात नहीं -संदीप दीक्षित
Share:

पुलवामा : जम्मू-कश्मीर में सेना का ऑपरेशन ऑलआउट चल रहा है, इसके बावजूद पुलवामा में आतंकी हमला हुआ है. जिसके बाद कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने मोदी सरकार पर हमला बोला है जिसमें उन्होंने सेना की सुरक्षा को लेकर सवाल दागे है. 

आपको बता दें कि पुलवासा में जो आतंकिय हमला हुआ है उसको लेकर संदीप दीक्षित ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है इस हमले को लेकर उन्होंने कहना है कि एक बात तो साबित हो गई है कि सरकार की नीति, खासकर सर्जिकल स्ट्राइक के जो इनके नाटकीय प्रदर्शन रहे हैं, उसका कोई असर नहीं हो पाया है. हमें दूसरे तरीके से सोचना होगा और मुझे नहीं लगता है कि सरकार के बस में है कि सेनाओं को सुरक्षित रख सकें.

 2017 के आखिरी दिन जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ था. इस आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हुए थे, जबकि 3 आतंकियों को मार गिराया गया था. जिस बिल्डिंग में ये हमला हुआ था उसे रविवार रात को ही उड़ा दिया गया था, अब सोमवार सुबह से ही आर्मी वहां पर सर्च ऑपरेशन चला रही है.

गौरतलब है कि रविवार तड़के हुए इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए मोहम्मद ने ली थी. देर शाम जिस इमारत में तीसरा आतंकी छिपा हुआ था, उसका ऊपरी हिस्सा उड़ा दिया गया है. इसके बाद से फायरिंग रुकी हुई थी.

चीन की हरकतों पर ऊंटों से भारतीय सेना रखेगी नजर

आतंकियों ने फिर बनाया CRPF कैम्प को निशाना, 3 जवान घायल

जम्मू कश्मीर के नौशेरा में पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -