जल्दी ही कल्पना चावला की बायोपिक में नजर आएगी प्रियंका
जल्दी ही कल्पना चावला की बायोपिक में नजर आएगी प्रियंका
Share:

प्रियंका चोपड़ा अपने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग खत्म करने वाली हैं. जल्द वे टीम के साथ शो के अंतिम तीन एपिसोड की शूटि‍ंग करने आयरलैंड जाएंगी. महिला दिवस पर प्रियंका ने बताया था कि वे भारत आकर कुछ दिनों में अपना अगला बॉलीवुड प्रोजेक्ट शुरू करेंगी. उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर लंबे समय से तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.
 
अब खबरें आ रही हैं कि प्रियंका कल्पना चावला पर बनने वाली बायोपिक को साइन कर चुकी हैं और अगले महीने से इसकी शूटिंग शुरू करेंगी. इस फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बनाया जाएगा.सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि एक नई प्रोडक्शन कंपनी गेटवे इस बायोपिक को प्रोड्यूस करने वाली है. इस फिल्म का ऑफिशियली अनाउंसमेंट प्रियंका चोपड़ा के भारत लौटने के बाद हो सकता है.  

बताया गया है कि प्रियंका ने कई स्क्रिप्ट पढ़ी हैं. फिल्म सेल्यूट में आमिर खान के अपोजिट कास्ट होने को लेकर भी उन्होंने बातचीत की, लेकिन किसी प्रोजेक्ट को अमली जामा नहीं पहनाया जा सका. प्रियंका अपनी टीवी शो की शूटिंग खत्म कर अगले हफ्ते तक मुंबई वापस आ सकती हैं. इसके बाद उनकी अगली बॉलीवुड फिल्म की चर्चा तेज हो जाएगी. बता दें कि आखिरी बार प्रियंका 'जय गंगाजल' में नजर आई थीं.

इस बोल्ड एक्ट्रेस ने करवाया फटी हुई ड्रेस में फोटोशूट

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए बोल्ड हुई वाणी कपूर

एक बार फिर इंटरनेट पर वायरल प्रिया, देखिए नया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -