युवाओं के सशक्तिकरण पर प्रियंका ने रखी अपनी राय

युवाओं के सशक्तिकरण पर प्रियंका ने रखी अपनी राय
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा लगातार सुर्खियों में है. बता दे कि, प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ की वर्ल्ड ब्रांड एम्बेसडर जिसके चलते उन्होंने किशोर व किशोरियों के सशक्तिकरण पर अपनी राय रखी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा कि, "किशोरों को सपने देखने का हक होना चाहिए, उन्हें एजुकेशन प्राप्त करने की स्वतंत्रता होनी चाहिए. प्रियंका चाहती हैं कि उनके लिए संसार ऐसा हो जहां उन्हें उनका हक मिले.

प्रियंका का कहना है कि, "चुनौतियों से निपटने के लिए सरकारी नीतियां, फिल्में, एनजीओ और अन्य संस्थाएं अपना-अपना कार्य कर रही हैं लेकिन नागरिक समाज की भागीदारी भी इसमें महत्वपूर्ण है." उन्होंने कहा कि, "भागदारी से मतलब सिर्फ पैसों के दान से नहीं है बल्कि एक आदमी अपना समय, अपना जुनून देकर भी समाज को रहने के लिए बेहतर स्थान बना सकता है." इसके बाद जब फिल्म जगत व एक नामी हस्ती के तौर पर उनकी खुद की किरदार पर सवाल पूछा टी प्रियंका ने कहा कि, "अभी मंजिल बहुत दूर है पर यह भी हकीकत है कि बहुत ज्यादा दूरी तय की जा चुकी है. हिंदुस्तान एक सशक्त युवा हिंदुस्तान के तौर पर विकसित हो रहा है जो अन्याय के विरूद्ध खड़ा होता है उससे लड़ना चाहता है."

फ़िलहाल प्रियंका ज्यादा से ज्यादा वक्त हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर दे रही हैं. फिल्म जय गंगाजल (2016) के बाद उन्होंने कोई भी हिंदी फिल्म साइन नहीं की है. बता दे कि, नए साल की शुरुआत में हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में नेगेटिव किरदार में नजर आईं. प्रियंका इन दिनों दो और हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं.

ये भी पढ़े

पापा के बर्थडे पर सोनम कपूर ने कही ये बड़ी बात

हॉलीवुड के इस एक्टर और लेखक के पिता का निधन

अपने कपड़ो से टैग नहीं हटाती है ये मशहूर अभिनेत्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -