बिन फेरे एक दूजे के हुए प्रियंका और निक, ये रहा सबूत
बिन फेरे एक दूजे के हुए प्रियंका और निक, ये रहा सबूत
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस- इन दिनों ये दो नाम सभी जगह पॉपुलर हो रहे हैं. दोनों के अफेयर की खबरें आसमान छू रही हैं और दोनों को लेकर लिव-इन में रहने की भी खबरें आ रही हैं. निक और प्रियंका बहुत ही ख़ास और रोमांटिक पल गोवा में बिताकर वापस लौट आए हैं. गोवा में दोनों ने काफी एन्जॉय किया और वहीं से दोनों के रिश्ते पर मुहर भी लग गई. निक और प्रियंका अपने रिश्ते पर भले ही खुलकर कुछ ना बोले हो, लेकिन दोनों ने इशारों ही इशारों में सब कुछ बयां कर दिया है.

निक ने कुछ समय पहले ही प्रियंका की बारिश में नाचते हुए तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी अपलोड की थीं, और अब प्रियंका ने निक की एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाकर लिख दिया 'माई फेवरेट मैन'. इस तस्वीर के आते ही यह कन्फर्म हो गया कि बिना फेरे ही निक और प्रियंका एक-दूजे के हो गए हैं. प्रियंका और निक एक-दूजे की तस्वीरों पर कमेंट्स भी कर चुके हैं जिससे यह जाहिर हुआ है कि दोनों एक-दूजे के प्यार में डूबे हैं. खुलेआम दोनों ने अपने प्यार को भले ही माना ना हो लेकिन दोनों ने इशारों में सब बयां कर दिया है.

प्रियंका और निक ने अपनी तस्वीरों से अब तक काफी सुर्खियां पाई है और लगातार वह खबरों में बने हुए हैं. लोग प्रियंका और निक को अब लव-बर्ड्स कहने लगे हैं. प्रियंका अपने परिवारवालों के साथ निक को गोवा घुमाने ले गई थीं, जहाँ निक पुरे परिवार के साथ वक्त बिता सके, और प्रियंका के परिवारवाले निक को जान सके. प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा ने अब तक निक को लेकर कोई बात नहीं की हैं लेकिन उन्होंने कहा है कि वह निक को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करेंगी, वह उन्हें समझने के बाद ही जवाब देंगी.

सबसे खौफनाक मर्डर मिस्ट्री पर बन रही फिल्म का पहला लुक आया सामने

बॉयफ्रेंड संग आकाश अंबानी और श्लोका की मेहँदी सेरेमनी में पहुंची प्रियंका

बिकिनी पहनकर एक बार फिर हॉट हुई ये हॉट मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -