प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती को निखारता है नारियल पानी
प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती को निखारता है नारियल पानी
Share:

प्रियंका चोपड़ा अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर लाखों दिलों पर अपनी धाक जमा चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा मेकअप और नो मेकअप लुक में बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं. इनकी त्वचा हमेशा ग्लो करती रहती है. प्रियंका चोपड़ा अपनी त्वचा की खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए घरेलू नुस्खों का इस्तेमाल करती हैं. प्रियंका चोपड़ा  अपनी त्वचा पर केमिकल युक्त ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने की जगह  घरेलू नुस्खों का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं. 

1- टैनिंग की समस्या से छुटकारा पाने के लिए प्रियंका बेसन, दही, निंबू का रस, दूध, चंदन पाउडर और हल्दी को मिलाकर अपने चेहरे पर लगाती हैं. जब यह सूख जाता है तो इसे साफ पानी से धो लेती हैं. इस होममेड स्क्रब का इस्तेमाल करने से प्रियंका की टैनिंग दूर हो जाती है और उनकी त्वचा में निखार आता है. 

2- अपने होठों को नरम और मुलायम बनाने के लिए प्रियंका समुद्री नमक में थोड़ा सा ग्लिसरीन और गुलाब जल मिलाकर अपने होठों पर लगाकर स्क्रब करती हैं. ऐसा करने से उनके होंठ गुलाबी, मुलायम और चमकदार हो जाते हैं. 

3- खुद को स्वस्थ और स्किन को ग्लोइंग बनाए रखने के लिए प्रियंका रोजाना दिन में दो बार नारियल पानी का सेवन करती हैं. नारियल पानी त्वचा को अंदरूनी रूप से हाइट्रेट करने का काम करता है और साथ ही उसे मॉश्चराइज़ भी करता है. इसके अलावा प्रियंका रोज रात में सोने से पहले अपने चेहरे को नारियल पानी से धोती हैं. जिससे उनकी त्वचा के पोर्स में जमी गंदगी पूरी तरह से साफ हो जाती है.

 

दिखना है खूबसूरत तो अपनाएं ये 4 उपाय

रोजाना चेहरे पर मेकअप करने से हो सकती है यह समस्याएं

बस एक तरीका बना देगा आपकी एड़ियों को नरम और मुलायम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -