प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क लौटते ही जुटी काम में
प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क लौटते ही जुटी काम में
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी धाक जमा चुकी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब वापस न्यूयॉर्क लौट आई हैं. खबरों की माने तो वह वापस अपने काम में जुट गई है. हाल ही में प्रियंका की कुछ तस्वीर सामने आई है. जिसमें वो अपने अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं. प्रियंका इन तस्वीरों में ब्लैक ओवरकोट, ब्लैक जींस और ब्लैक बूट्स में नजर आ रही हैं और बहुत ही स्मोकिंग हॉट और खूबसूरत लग रही हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, 'क्वांटिको 3' का फर्स्ट शेड्यूल इटली में शूट किया गया था. इसमें प्रियंका एलेक्स पारिश का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. वही प्रियंका 'क्वांटिको 3' के बाद दो और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स 'Isn’t It Romantic' और 'A Kid Like Jake' में भी नजर आने वाली हैं.

बता दे कि, प्रियंका ने अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'बेवॉच' से की थी जिसमे उनका नेगेटिव रोल था. इस रोल के लिए प्रियंका ने अपना हेयर स्टाइल भी चेंज करवाया था. जिसमे उन्होंने अपने बालों के साथ एक नया लुक अपनाया था. हालांकि ये पहली बार नहीं है जो देसी गर्ल प्रियंका ने अपने हेयर को लेकर अलग हेयर स्टाइल करवाया है. इससे पहले भी प्रियंका कई बार अपने न्यू स्पोर्टी लुक में स्पोर्ट की जाती हैं.

ये भी पढ़े

मौनी रॉय ने शेयर की 'नागिन' की कुछ पुरानी यादें

दो एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे शाहिद कपूर

श्रीदेवी की बनाई हुई पेंटिंग होगी नीलाम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -