ये क्या!  प्रियंका चोपड़ा को कहा 'चोपा', भड़के फैंस
ये क्या! प्रियंका चोपड़ा को कहा 'चोपा', भड़के फैंस
Share:

69वें ऐमी अवार्ड्स में बतौर प्रेजेंटर शिरकत करने पहुंची बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने रेड कार्पेट पर वाइट गाउन में कहर ढा दिया, लेकिन एनाउंसर की एक गलती ने सारा मजा किरकिरा कर दिया. एनाउंसर ने प्रियंका चोपड़ा का नाम गलत बोल दिया जिसके बाद उनके फैंस ने ट्विटर के जरिये अपनी नाराजगी पेश की. दरअसल प्रियंका चोपड़ा आउटस्टैंडिंग वैराइटी टॉक सीरीज का अवार्ड पेश करने स्टेज पर उतरी. जब प्रियंका अनाउंसमेंट के लिए स्टेज पर आयी तो एनाउंसर ने उनका नाम गलती से प्रियंका चोपड़ा की जगह प्रियंका 'चोपा' बोल दिया.

हालांकि प्रियंका ने इस वाक्ये को ज्यादा तवज्जो नहीं दी और अवार्ड को काफी बेहतरीन तरीके से प्रेजेंट किया. इसके बाद ट्विटर यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू किया. एक यूजर ने लिखा,'क्या सच में प्रियंका चोपड़ा का उच्चारण इतना मुश्किल है? चो-पड़ा!!! चोपा नहीं' बता दें कि, प्रियंका दूसरी दफा ऐमी अवार्ड्स में शिरकत करने पहुंची है इससे पहले वह पिछले साल रेड गाउन में कहर बरपाने पहुंची थी.

इस अवार्ड फंक्शन में हॉलीवुड एक्ट्रेस शैलेने वूडली डार्क ग्रीन कलर की बैकलेस गाउन में स्पॉट हुई. एक्ट्रेस एरियल विंटर लॉन्ग फ्रंट लैगकट ड्रेस में नजर आईं. इसी तरह राइटर और एक्ट्रेस पद्मलक्ष्मी पिंक कलर की ऑफ शोल्डर गाउन में दिखी. अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर सोफिया वेरगारा, हेइडी क्लम, निकोल किडमैन सहित कई टीवी और हॉलीवुड फिल्म से रिलेटेड सेलिब्रिटीज नजर आए.

लेडी गागा ने सेलेना गोमेज़ को भेजी शुभकामनाएं...

इस एक्ट्रेस के अनुसार प्रेगनेंसी है, 9 महीने का हैंगओवर

हॉरर फिल्म की शूटिंग के दौरान भावुक हुई जेनिफर लौरेंस

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -